1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में शतक ठोंकना चाहते हैं बाबर आजम, दिया ये बड़ा बयान

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में शतक ठोंकना चाहते हैं बाबर आजम, दिया ये बड़ा बयान

बाबर ने कहा "अब टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक लगाना मेरा लक्ष्य है और ईमानदारी से कहूं तो मेरा लक्ष्य ये है कि मैं इसे इसी सीरीज में हासिल करूं।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 28, 2020 16:06 IST
Babar Azam wants to score a century in T20 series against England, gave this big statement- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Babar Azam wants to score a century in T20 series against England, gave this big statement

इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैच की टेस्ट सीरीज 0-1 से गंवाने के बाद अब पाकिस्तान को मेजबानों के खिलाफ इतने ही मैच की टी20 सीरीज खेलनी है। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच टी20 सीरीज का आगाज आज यानी 28 अगस्त से ही होना है। टेस्ट सीरीज में अच्छा परफॉर्म ना करने वाले पाकिस्तान लिमिटेड ओवर टीम के कप्तान बाबर आजम की नजरें अब टी20 सीरीज में शतक बनाने पर है। बाबर ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में दो अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन वह इसे बड़े स्कोर में तबदील नहीं कर पाए।

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले उन्होंने कहा "मैं हमेशा वैसा प्रदर्शन करने की कोशिश करता हूं जैसा कि मैं कर सकता हूं। अब टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक लगाना मेरा लक्ष्य है और ईमानदारी से कहूं तो मेरा लक्ष्य ये है कि मैं इसे इसी सीरीज में हासिल करूं।"

ये भी पढ़ें - राष्ट्रीय खेल पुरस्कार समारोह में हिस्सा नहीं ले पाएंगे रोहित शर्मा

टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन ना कर पाने के बारे में बाबर ने कहा "ये मेरे लिए निराश करने वाला रहा कि मैंने टेस्ट में अपनी दो पारियों को बड़े स्कोर में नहीं बदल पाया, लेकिन मैंने अपनी उन गलतियों से सीखा है। मैंने अपनी गलतियों पर काम किया है और टी20 सीरीज में मैं बेहतर प्रदर्शन कर पाउंगा।"

ये भी पढ़ें - अजिंक्य रहाणे का छलका दर्द, कहा वर्ल्ड कप 2019 में कर रहा था नंबर चार पर खेलने की उम्मीद

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज का दूसरा मैच 30 अगस्त तो आखिरी मुकाबला 1 सितंबर को खेला जाएगा। कोरोनावायरस की वजह से क्रिकेट पर लगे लंबे ब्रके के बाद यह पहली टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस वजह से इसका रोमांच अपने चरम पर होगा।

ये भी पढ़ें - ऑस्ट्रेलिया बोर्ड ने गेंद पर लार के साथ पसीने तक को किया बैन, स्टार्क ने कहा, 'नहीं पड़ेगा फर्क'

इंग्लैंड की टी20 टीम - इयोन मोर्गन (c), मोइन अली, जोनी बेयरस्टो, टॉम बैंटन, सैम बिलिंग्स, टॉम कुरेन, जो डेनली, लुईस ग्रेगोरी, क्रिस जॉर्डन, साकिब महमूद, दाविद मालन, आदिल राशिद, जेसन रॉय, डेविड विली।

ये भी पढ़ें - 2 साल पहले स्टोरकीपर बनने गया था दुबई अब CSK में धोनी के साथ खेलेगा ये खिलाड़ी

पाकिस्तान की टी20 टीम - बाबर आजम (कप्तान), फखर जमान, हैदर अली, हेरिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशदिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद आमिर, नसीम शाह, सरफराज अहमद, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, शोएब मलिक और वहाब रियाज।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड