1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. स्टीवन स्मिथ, डेविड वॉर्नर के बैन पर रोहित शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

स्टीवन स्मिथ, डेविड वॉर्नर के बैन पर रोहित शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

स्टीवन स्मिथ, डेविड वॉर्नर पर 1-1 साल और बैंक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन लगा है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: March 30, 2018 10:22 IST
डेविड वॉर्नर, स्टीवन...- India TV Hindi
डेविड वॉर्नर, स्टीवन स्मिथ और रोहित शर्मा

टीम इंडिया के सुपर स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने पहली बार गेंद से छेड़छाड़ मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। इसके अलावा रोहित भारत के पहले अहम खिलाड़ी हैं जिन्होंने स्टीवन स्मिथ, डेविड वॉर्नर का समर्थन किया है। रोहित का मानना है कि गेंद से छेड़छाड़ मामला दोनों खिलाड़ियों का करियर तय नहीं कर सकता। रोहित ने कहा कि मैंने स्टीवन स्मिथ का वीडियो देखा। कैसे वो एयरपोर्ट पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फूट पड़े। उनको रोता देख मैं भी काफी दुखी हो गया था। खेल की छवि सबसे ऊपर है और इससे कोई समझौता नहीं किया जा सकता। लेकिन उन्होंने गलती की और उसे माना भी।

रोहित ने आगे कहा, 'हालांकि मेरा यहां बैठकर बोर्ड के फैसले पर सवाल खड़े करना जायज नहीं है लेकिन वो दोनों महान खिलाड़ी हैं और मुझे नहीं लगता कि एक गलती उनका करियर साबित कर सकती है।' क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्टीवन स्मिथ, डेविड वॉर्नर पर 1-1 साल और कैमरन बैंक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन लगाया है। आपको बता दें कि तीनों खिलाड़ियों पर बैन की अब आलोचना हो रही है और दिग्गज खिलाड़ी बैन को गलत बता रहे हैं। इससे पहले गुरुवार को स्मिथ, बैंक्रॉफ्ट, वॉर्नर ऑस्ट्रेलियाई लौट आए।

ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही स्मिथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जहां वो फूट-फूट कर रोते नजर आए। स्मिथ ने अपने बयान में देश और पूरी दुनिया में मौजूद क्रिकेट फैंस से माफी मांगी। स्मिथ ने ये भी स्वीकारा की ये सारा मामला उनकी कप्तानी में हुआ है और इसके लिए वो ही जिम्मेदार हैं। स्मिथ ने कहा कि ये मेरे नेतृत्व की गलती थी और मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेते हुए किसी को दोषी नहीं मानता। स्मिथ के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। स्मिथ के अलावा बैंक्रॉफ्ट ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर देशवासियों से माफी मांगी। वहीं, वॉर्नर शनिवार को मीडिया से मुखातिब होंगे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X