1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वेस्टइंडीज के खिलाफ बांग्लादेश ने शादमान इस्लाम को टेस्ट टीम में चुना

वेस्टइंडीज के खिलाफ बांग्लादेश ने शादमान इस्लाम को टेस्ट टीम में चुना

दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच गुरुवार से चटगांव में शुरू होगा। 

Bhasha Bhasha
Published on: November 20, 2018 8:44 IST
- India TV Hindi
 शादमान इस्लाम

ढाका: बांग्लादेश के चयनकर्ताओं ने वेस्टइंडीज के खिलाफ इस हफ्ते से होने वाले पहले टेस्ट के लिए सलामी बल्लेबाज शादमान इस्लाम को सोमवार को टीम में चुना जिन्हें डेब्यू का इंतजार है। सोमवार को चटगांव में वेस्टइंडीज के खिलाफ ड्रॉ पर खत्म हुए दो दिवसीय अभ्यास मैच में बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड एकादश की ओर से अच्छे प्रदर्शन का इनाम शादमान मिला है। 

शादमान ने अभ्यास मैच में 169 गेंद में 10 चौकों और एक छक्के की मदद से 73 रन की पारी खेली और इस दौरान सौम्य सरकार के साथ पहले विकेट के लिए 126 रन जोड़े। 23 साल के शादमान ने घरेलू क्रिकेट में प्रभावी प्रदर्शन किया है। उन्होंने घरेलू फर्स्ट क्लास टूर्नामेंट राष्ट्रीय क्रिकेट लीग में 64.80 की औसत से 648 रन जुटाए हैं। वह बांग्लादेश की अंडर 19 टीम का भी हिस्सा रहे हैं। 

अनुभवी बल्लेबाज तमीम इकबाल के हाल में ट्रेनिंग के दौरान चोटिल होने से बांग्लादेश को एक सलामी बल्लेबाज की जरूरत थी। दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच गुरुवार से चटगांव में शुरू होगा। 

वेस्टइंडीज की टीम बांग्लादेश दौरे पर तीन वनडे और तीन टी20 मैच भी खेलेगी। 

बांग्लादेश की टीम: साकिब अल हसन (कप्तान), सौम्य सरकार, इमरूल कायेस, मोहम्मद मिथुन, मोमीनुल हक, मुशफिकुर रहीम, आरिफुल हक, महमूदुल्ला रियाद, मेहदी हसन, मुस्ताफिजुर रहमान, ताइजुल इस्लाम, शादमान इस्लाम, खलील अहमद और नईम हसन। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X