1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. BBL - स्टोयनिस ने मारा इतना लम्बा छक्का कि मैदान से बाहर घर में जा गिरी गेंद, देखें Video

BBL - स्टोयनिस ने मारा इतना लम्बा छक्का कि मैदान से बाहर घर में जा गिरी गेंद, देखें Video

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ऑलराउंडर मार्कस स्टोयनिस ने इतना लंबा छक्का मारा कि गेंद मैदान के बाहर एक घर में जा गिरी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 04, 2021 12:14 IST
Marcus Stoinis Six - India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @BBL Marcus Stoinis Six 

ऑस्ट्रेलिया की गर्मियों में फैंस को क्रिकेट का जबर्दस्त रोमांच देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शानदार टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। वहीं बिग बैश लीग का रोमांच भी फैंस को काफी आकर्षित कर रहा है। इस लीग में अक्सर कुछ न कुछ ऐसा होता रहता है जो फैन्स का दिल जीत लेता है। इस कड़ी में ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ऑलराउंडर मार्कस स्टोयनिस ने इतना लंबा छक्का मारा कि गेंद मैदान के बाहर एक घर में जा गिरी। जिसके बाद नई गेंद मंगाई गई और मैच दोबारा शुरू हुआ। 

दरअसल बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स और होबार्ट हरिकेंस के बीच मैच खेला जा रहा है। जिसमें मेलबर्न स्टार्स की तरफ से ओपनिंग करने ऑस्ट्रेलिया के मार्कस स्टोयनिस उतरे। उन्होंने शुरू से ही धमाकेदार शॉट्स खेलने शुरू कर दिए। इस तरह पारी के दूसरे ही ओवर में मार्कस ने होबार्ट के स्पिन गेंदबाज जोहन बोथा आए। उनकी पहली गेंद पर मार्कस ने लेग साइड में इतना बड़ा छक्का मारा कि गेंद मैदान से बाहर एक घर में जा गिरी। इस शॉट को देखकर सभी हैरान रह गये। हालांकि इस तरह मार्कस ने 55 गेंदों में 97 रनों की शानदार नाबाद पारी खेली और पारी के दौरान 7 चौके व 7 छक्के मारे। जिससे मेलबर्न की टीम से होबार्ट को 20 ओवर में 184 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य दिया। 

ये भी पढ़े - Ind vs Aus : ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, सिडनी टेस्ट से बाहर हुआ ये घातक तेज गेंदबाज 

बता दें कि बिग बैश लीग की अंकतालिका में होबार्ट हरिकेंस 7 मैचों में 5 जीत के साथ 18 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है। जबकि ग्लेन मैक्सवेल की कप्तानी वाली मेलबर्न स्टार्स की टीम 6 मैचों में दो जीत और तीन हार और एक बेनतीजा मैच के साथ 9 अंक लेकर 5 वें स्थान पर काबिज है। इस तरह मेलबर्न को अगर टूर्नामेंट में बने रहना है तो ये जीत काफी जरूरी है। 

ये भी पढ़े - ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न पार्क में ग्रैंडस्लैम के साथ होगा टेनिस का मेगा समर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X