Saturday, April 20, 2024
Advertisement

BBL : मैट रेनशॉ और टॉम बेनटन ने बाउंड्री के बाहर पकड़ा विवादास्पद कैच, सोशल मीडिया पर भड़के फैन्स

च के दौरान हरिकेंस के कप्तान और सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड का विवादास्पद कैच मैट रेनशॉ और टॉम बेनटन ने बांउंड्री के बाहर पकड़ा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 10, 2020 10:47 IST
Matt Renshaw, Tom Benton, BBL- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/BBL BBL: Matt Renshaw and Tom Benton caught controversial catches outside the boundary, fans raging on social media

ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग में कुछ ना कुछ ऐसी घटना होती है जो सुर्खियां बटौर लेती है। हाल ही में एक बाउंड्री के बाहर पकड़ी गई कैच ने सबका ध्यान अपनी और आकर्षित किया है। लीग का 29वां मुकाबला ब्रिसबेन हीट और होबार्ट हरिकेंस के बीच खेला गया। इस मैच के दौरान हरिकेंस के कप्तान और सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड का विवादास्पद कैच मैट रेनशॉ और टॉम बेनटन ने बांउंड्री के बाहर पकड़ा।

दरअसल, पहली इनिंग के दौरान मैथ्यू वेड 46 गेंदों पर 61 रन की आतिशी पारी खेल रहे थे। इस दौरान उन्होंने लॉन्ग ऑन पर एक हवाई शॉट लगाया जो सीधा रेनशॉ के पास गया। कैच पकड़ने के दौरान रेनशॉ अपने बैलेंस खो बैठे और वो गेंद को हवा में उछालकर बाउंड्री के बाहर चले गए। लेकिन गेंद अंदर नहीं आई और रेनशॉ ने बाउंड्री के बाहर एक बार फिर हवा में उछलकर गेंद को अंदर फैका और टॉम बेनटन ने बाउंड्री के अंदर कैच को लपका।

देखें वीडियो

मैथ्यू वेड को लग रहा था कि इस तरीके से कैच पकड़ने के बाद उन्हें आउट नहीं दिया जाएगा, लेकिन अंपायर ने उन्हें आउट दे दिया। इस फैसले से हर कोई हैरान था और इसके बाद सोशल मीडिया पर इस कैच को लेकर फैन्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement