Saturday, April 27, 2024
Advertisement

डीपीएल में पक्षपाती अंपायरिंग के आरोपों की जांच करेगा बीसीबी

शाकिब ने पगबाधा की अपील खारिज होने के बाद पहले विकेट पर लात मारी। इसके एक ओवर बाद उन्होंने गुस्से में पूरे विकेट उखाड़ दिए।  

IANS Reported by: IANS
Published on: June 14, 2021 10:04 IST
BCB to probe allegations of biased off-paring in DPL- India TV Hindi
Image Source : TWITTER BCB to probe allegations of biased off-paring in DPL

ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अध्यक्ष नजमुल हसन ने ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) में पक्षपाती अंपारिंग के आरोप की जांच करने के समिति गठित की है। डीपीएल की टीम मोहम्मडन स्पोर्टिग क्लब के कप्तान शाकिब अल हसन पर अंपायरों के साथ दुर्व्यवहार करने पर 5800 डॉलर का जुर्माना और तीन मैचों का प्रतिबंध लगाया गया है।

शाकिब ने पगबाधा की अपील खारिज होने के बाद पहले विकेट पर लात मारी। इसके एक ओवर बाद उन्होंने गुस्से में पूरे विकेट उखाड़ दिए।

नजमुल ने जमुना टीवी से कहा, "शाकिब का गुस्सा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फैल चुका है। मुझे पूरी दुनिया से फोन आ रहे हैं। यह बांग्लादेश के लिए बेहद अपमानजनक है। मेरे ख्याल से तब तक घरेलू क्रिकेट खेलने का कोई मतलब नहीं बनता जब तक इसका समाधान नहीं निकल जाता। यह काफी हद तक आगे बढ़ चुका है। इससे हमारे सभी अच्छे कामों पर पानी फिर गया है।"

बीसीबी प्रमुख ने कहा कि चूंकि उन्हें किसी क्लब या खिलाड़ियों से पक्षपाती अंपारिंग की आधिकारिक शिकायत नहीं मिली है, इसलिए उन्होंने समिति का गठन किया है जो 12 क्लबों के साथ बात करेगी और परेशानी के बारे में विस्तृत जानकारी लेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement