Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बीसीसीआई ने किया ऐलान UAE में होंगे IPL 2021 के बाकी बचे मुकाबले

बीसीसीआई ने शनिवार को ऐलान किया है कि आईपीएल 2021 के बाकी बचे मुकाबे यूएई में सितंबर-अक्टूबर में खेले जाएंगे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 29, 2021 14:43 IST
BCCI announces remaining matches of IPL 2021 in UAE- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM BCCI announces remaining matches of IPL 2021 in UAE

बीसीसीआई ने शनिवार को ऐलान किया है कि आईपीएल 2021 के बाकी बचे मुकाबे यूएई में सितंबर-अक्टूबर में खेले जाएंगे। IPL के साथ-साथ महामारी के बीच पूरे साल घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के भविष्य पर चर्चा करने के लिए पहले दिन आयोजित विशेष आम बैठक (एसजीएम) में यह निर्णय लिया गया।

टूर्नामेंट के लिए बीसीसीआई ने सितंबर/अक्टूबर की विंडो को चुना था, उस दौरान भारत में मानसून रहता है जिस वजह से बीसीसीआई ने यूएई में आईपीएल को शिफ्ट करना बेहतर समझा। टूर्नामेंट के दौरान विदेशी खिलाड़ियों की उपलब्धता को लेकर बीसीसीआई अन्य अंतरराष्ट्रीय बोर्डों से भी बातचीत करेगा।

हालांकि, यह उम्मीद की जाती है कि संभावित अनुपलब्धता सीजन को फिर से शुरू करने में डील-ब्रेकर नहीं होगी।

इसके अलावा, बीसीसीआई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को भी इस साल भारत में होने वाले टी20 विश्व कप पर निर्णय लेने के लिए जून के अंत तक बोर्ड का समय देने का प्रस्ताव देगा।

बता दे, आईपीएल के बायोबबल में हुई कोरोना वायरस की एंट्री के बात 4 मई को इस लीग को स्थगित कर दिया गया था। केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर इस महामारी की चपेट में सबसे पहले आए थे। इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद के ऋद्धिमान साहा और चेन्नई सुपर किंग्स के कोचिंग स्टाफ में मौजूद माइक हसी और लक्ष्मीपति बालाजी संक्रमित पाए गए थे। पहले चरण में 29 मुकाबले खेले गए थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement