1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बेन स्टोक्स एशेज सीरीज के जरिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कर सकते हैं वापसी

बेन स्टोक्स एशेज सीरीज के जरिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कर सकते हैं वापसी

इंग्लैंड के इस ऑलराउंडर ने पिछले हफ्ते नेट्स में बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हुए वीडियो जारी करने के बाद अंग्रेजी मीडिया में हलचल मचा दी थी।  

IANS IANS
Published on: October 21, 2021 20:44 IST
Ben Stokes can return to international cricket through Ashes series- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Ben Stokes can return to international cricket through Ashes series

सिडनी। दिसंबर से शुरू होने वाले एशेज टेस्ट सीरीज में बेन स्टोक्स के खेलने को लेकर आस्ट्रेलिया के स्पिनर नाथन लियोन ने उम्मीद जताई है कि इंग्लैंड के मशहूर ऑल राउंडर बेन स्टोक्स की एशेज सीरीज में लेट एंट्री हो सकती है। बेन स्टोक्स इस समय सभी क्रिकेट फॉर्मेट से दूर है क्योंकि उन्होंने इस साल जुलाई से पहले उंगली की चोट के कारण और फिर मानसिक स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण किसी भी स्तर का क्रिकेट न खेलने का फैसला किया था। इस कारण उन्हें एशेज के लिए इंग्लैंड की 17 सदस्यीय टीम से भी बाहर कर दिया गया है।

इंग्लैंड के इस ऑलराउंडर ने पिछले हफ्ते नेट्स में बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हुए वीडियो जारी करने के बाद अंग्रेजी मीडिया में हलचल मचा दी थी।

हालांकि इंग्लैंड टीम प्रबंधन ने स्टोक्स की टीम में वापसी के लिए कोई समयसीमा नहीं रखी है, लेकिन लियोन को उम्मीद है कि यह ऑलराउंडर एशेज के लिए ऑस्ट्रेलिया में होने वाले एशेज मैचों के लिए आएगा।

ऑस्ट्रेलिया में मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से लियोन ने कहा, मैं उनके आने की उम्मीद कर रहा हूं।

मुझे उम्मीद है कि वह आएंगे। क्योंकि आप दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ खेलना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, '' स्टोक्स दुनिया के बेस्ट ऑल राउंडर के साथ वह एक गेम चेंजर प्लेयर है और आप ऐसे खिलाड़ियों के साथ खेलना जरूर चाहेंगे।

बेन स्टोक्स आस्ट्रेलिया के खिलाफ काफी घातक साबित हो सकते है। वह अपने बेट और बॉल करने की प्रतिभा से पूरे मैच को अकेले ही पलट सकते है। ऐसा ही एक कारनामा उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लीड्स में 2019 में करके दिखाया था।

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15