1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कोरोना के प्रकोप के बीच आईपीएल 2020 में हिस्सा लेने को तैयार है बेन स्टोक्स, दिया ये बड़ा बयान

कोरोना के प्रकोप के बीच आईपीएल 2020 में हिस्सा लेने को तैयार है बेन स्टोक्स, दिया ये बड़ा बयान

स्टोक्स ने बीबीसी से कहा "फिलहाल मेरा अगला प्रतिस्पर्धी क्रिकेट आईपीएल है।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 26, 2020 9:45 IST
Ben Stokes is ready to participate in IPL 2020 amid Corona's outbreak, this big statement- India TV Hindi
Image Source : IPL.COM Ben Stokes is ready to participate in IPL 2020 amid Corona's outbreak, this big statement

कोरोना वायरस के प्रकोप और भारत लॉकडाउन के बीच इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने आईपीएल के 13वें सीजन के लिए अपनी उपलब्धता की पुष्टि की है। स्टोक्स का कहना है कि आईपीएल 2020 उनकी अगली प्रतिस्पर्धी क्रिकेट होगी जिसमें वह खेलेंगे। स्टोक्स ने बीबीसी से कहा "फिलहाल मेरा अगला प्रतिस्पर्धी क्रिकेट आईपीएल है।"

बेन स्टोक्स को राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल नीलामी 2018 में 12.5 करोड़ रुपये की भारी राशि में खरीदा था। स्टोक्स आईपीएल 2020 के लिए अपनी उपलब्धता की पुष्टि करने के लिए कोलकाता नाइट राइडर के नए खरीदें टॉम बैंटन के बाद दूसरे अंग्रेजी खिलाड़ी हैं।

कोविड-19 की वजह से आईपीएल को 29 मार्च से लेकर 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। इस महामारी को देखते हुए नहीं लगता कि आईपीएल इस नई तारीख से भी शुरु हो पाएगा। लेकिन स्टोक्स का कहना है कि अभी इसमें कोई बदलाव नहीं आया है इसलिए मुझे लगता है कि मैं 20 अप्रैल को खेलूंगा।

स्टोक्स ने आगे कहा "मुझे अपने दिमाग में यह बात डालनी होगी की मुझे खेलना है बावजूद इसके की मेरे दिमाग में चल रहा है कि मैं नहीं खेलूंगा। मुझे अपने आपको शारीरिक रूप से तैयार करके उस स्थिती में लाना होगा कि अगर आईपीएल होते हैं तो मुझे जाना होगा।"

स्टोक्स ने साथ ही कहा "मैं तीन हफ्तों की छुट्टी लेकर यह उम्मीद नहीं कर सकता कि 20 अप्रैल को मेरा शरीर तैयार हो और अच्छे से काम करे। ऐसा हो सकता है और अगर ऐसा होता है तो मैं पीछे नहीं रहना चाहता।"

उन्होंने कहा "हमें बहुत सारी सलाह दी जाएगी और अगर यह जाने का विकल्प है तो हमें इसे समझदारी से लेना होगा।"

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X