1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Video: IPL में चोटिल हुए स्टोक्स ने अब इस टूर्नामेंट से की क्रिकेट में धमाकेदार वापसी

Video: IPL में चोटिल हुए स्टोक्स ने अब इस टूर्नामेंट से की क्रिकेट में धमाकेदार वापसी

अंगुली में चोट के कारण स्टोक्स को आईपीएल से अपना नाम वापस लेना पड़ा था। इसके लिए उनकी सर्जरी भी हुई थी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 21, 2021 17:46 IST
Ben Stokes Returns to Action With All-Round...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Ben Stokes Returns to Action With All-Round Performance

इंग्लैंड के टॉप ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इंजरी के कारण काफी दिनों से क्रिकेट से दूर रहे थे, अब उन्होंने काउंटी क्रिकेट से धमाकेदार वापसी कर ली है। उन्होंने 18 गेंदों में 29 रन बनाए और एक विकेट भी लिया। वे काउंटी में डरहम के लिए खेलते हैं और उन्होंने ये प्रदर्शन बर्मिंघम के खिलाफ दिया था।

विटालिटी ब्लास्ट टी20 टूर्नामेंट में बर्मिंघम को उनकी टीम ने 22 रनों से हरा दिया था। अंगुली में चोट के कारण स्टोक्स को आईपीएल से अपना नाम वापस लेना पड़ा था। इसके लिए उनकी सर्जरी भी हुई थी।

गौरतलब है कि ये उनका तीन साल में पहला टी20 ब्लास्ट का गेम था। इसके जरिए वे पाकिस्तान के खिलाफ 8 जुलाई से होने वाली वनडे सीरीज में टीम में जगह बना सकते हैं। ये मुकाबले कार्डिफ में खेले जाएंगे।

पाकिस्तान को तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड का दौरा करना है। ये सीरीज 8 जुलाई से शुरू होगी। उसके बाद 16 जुलाई से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी।

पहले बल्लेबाजी करते हुए डरहम ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 185 रन बनाए थे। स्टोक्स ने 17 मिनट में 4 चौके और 1 छक्का जमाया था। उन्होंने चार ओवर गेंदबाजी भी की थी और एक विकेट लिया था। उन्होंने 35 के स्कोर कर खेल रहे सैम हैन को आउट किया था।

बर्मिंघम को डरहम ने 20 ओवर में 163 रन बनाने दिए और 22 रनों से जीत हासिल कर ली।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X