Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

शाहबाज के आलराउंड खेल से तपन मेमोरियल ने जीता बंगाल T20 चैलेंज का खिताब

शाहबाज अहमद के आलराउंड खेल के दम पर तपन मेमोरियल ने बुधवार को यहां मोहन बागान को 33 रन से हराकर बंगाल टी20 चैलेंज का खिताब जीता।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 09, 2020 23:38 IST
शाहबाज के आलराउंड खेल...- India TV Hindi
Image Source : CAB शाहबाज के आलराउंड खेल से तपन मेमोरियल ने जीता बंगाल T20 चैलेंज का खिताब

कोलकाता। शाहबाज अहमद के आलराउंड खेल के दम पर तपन मेमोरियल ने बुधवार को यहां मोहन बागान को 33 रन से हराकर बंगाल टी20 चैलेंज का खिताब जीता। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की तरफ से खेलने वाले शाहबाज ने चार छक्कों और दो चौकों की मदद से 41 गेंदों पर 54 रन बनाये जिससे तपन मेमोरियल ने छह विकेट पर 145 रन बनाये।

शाहबाज ने इसके बाद दस रन देकर पांच विकेट लिये और मोहन बागान की टीम को 18 ओवर में 112 रन पर आउट करने में अहम भूमिका निभायी। शाहबाज ने जीत के बाद कहा, "ये मैंने तपन मेमोरियल के लिए किया। कल शाम मेरे छोटी चोट थी और फिजियो आदित्यदा ने मुझे आज के दिन फिट होने के लिए कड़ी मेहनत की।"

 बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) द्वारा आयोजित छह टीमों की ‘बंगाल टी20 चैलेंज’ टूर्नामेंट से इडेन गार्डेन्स पर कोरोना काल में करीब 8 महीने बाद क्रिकेट की वापसी हुई।  सीएबी ने टूर्नामेंट के लिए सभी स्वास्थ्य नियमों के साथ जैव-सुरक्षित (बायो-बबल) माहौल तैयार किया था।

शाहबाज ने सीएबी की सराहना करते हुए कहा, "मुझे अब एक बायो-बबल में रहने की आदत है। लेकिन यहां मैं पुराने दोस्तों के साथ था और इससे बहुत फर्क पड़ा।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement