Monday, May 20, 2024
Advertisement

VIDEO: शादी से पहले ही शिखर ने भुवनेश्वर को कहा जोरू का गुलाम, तो भुवी ने दिया ये जबरदस्त जवाब

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार 23 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जिसकी वजह से उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट टीम से रिलीज कर दिया गया है। हालांकि शादी से पहले टीम इंडिया ओपनर शिखर धवन, भुवी के साथ मस्ती करते हुए नजर आए।

Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 21, 2017 11:41 IST
Bhuvneshwar Kumar, Shikhar Dhawan- India TV Hindi
Bhuvneshwar Kumar, Shikhar Dhawan

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार 23 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जिसकी वजह से उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट टीम से रिलीज कर दिया गया है। हालांकि शादी से पहले टीम इंडिया ओपनर शिखर धवन, भुवी के साथ मस्ती करते हुए नजर आए। शिखर ने भुवनेश्वर से शादी को ऐसा सवाल किया जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि शायद इसी को प्यार कहते हैं।

इस वीडियो को शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धवन कहते हैं- लो जी हमारा एक शेर कल जोरू का गुलाम बन जाएगा, इससे पूछते हैं कि मोतीचूर का लड्डू जो खाए वो पछताए या जो ना खाए वो पछताए... कैसी फीलिंग आ रही है, कल शादी है..? इस पर भुवी धवन से कहते हैं- कल नहीं 23 को, मैंने तैयारी तो कुछ नहीं की, जो किया घर वालों ने किया।

इतना ही नहीं भुवी ने धवन की इशारा करते हुए कहा कि जो मैंने इन लोगों से एक्सपीरियंस लिया वो ये था कि बहुत मजा आता है। वहीं जोरू का गुलाम कहने पर भुवी जवाब देते हैं, इसे शायद प्यार कहते हैं।

गौरतलब है कि इसी साल अक्टूबर में भुवनेश्वर और नुपुर ने नोएडा में सगाई की थी। नुपूर मेरठ के गंगानगर की रहने वाली हैं और भुवी की पड़ोसी हैं। नुपुर से पहले भुवनेश्वर कुमार का नाम तमिल एक्ट्रेस अनुस्मृति के साथ जोड़ा गया था। जिसका उन्होंने खंडन किया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement