1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भुवनेश्वर कुमार ने किया खुलासा, इस तरह खर्च की थी अपनी पहली सैलरी

भुवनेश्वर कुमार ने किया खुलासा, इस तरह खर्च की थी अपनी पहली सैलरी

जिसके चलते टीम इंडिया के स्विंग सरताज कहे जाने वाले भुवनेश्वर कुमार ने एक दिलचस्प खुलासा किया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: July 13, 2020 16:18 IST
Bhuvneshwar Kumar- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Bhuvneshwar Kumar

पूरी दुनिया समेत कोरोना महामारी इन दिनों भारत में अपन चरम पर है। हलांकि दूसरी तरफ इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने तो अंतराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी करा दी मगर भारत अभी इस समय क्रिकेट क्या किसी भी खेल गतिविधि को शुरू कराने के हालात में नहीं है। ऐसे में सभी खिलाड़ी पिछले काफी समय से घर पर ही अपना टाइम स्पेंड कर रहे हैं। जिसके चलते टीम इंडिया के स्विंग सरताज कहे जाने वाले भुवनेश्वर कुमार ने एक दिलचस्प खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि जब उन्हें पहली सैलरी मिली थी तो उसे उन्होंने किस तरह से स्पेंड किया था। 

लॉकडाउन के दौरान सभी क्रिकेट खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा जा रहा है। इस कड़ी में भुवनेश्वर कुमार ने ट्विटर पर एक फैन के शानदार सवाल का दिलचस्प अंदाज में जवाब दिया। फैन ने जब उनसे उनकी पहली सैलरी के बारे में पूछा तो उसका उन्होंने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा, "उनका पहला पै चेक 3000 रुपये था। उन्होंने कहा कि इस पैसे से उन्होंने शॉपिंग की थी और कुछ पैसे बचा भी लिए थे।" 

गौरलतब है कि लॉकडाउन के कारण टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी घर पर ही रहकर अपनी फिटनेस के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं। जिसमें टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी तो अपने फॉर्म हाउस में पिच बनाकर गेंदबाजी भी कर रहे हैं। जबकि कप्तान विराट कोहली भी लगातार अपनी फिटनेस के विडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वहीं क्रिकेट की बात करें तो बीसीसीआई ने कोरोना महामारी खतरे के चलते इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर रखा है।

ये भी पढ़ें - ENG vs WI : कप्तान जेसन होल्डर ने इसे बताया इंग्लैंड खिलाफ पहले मैच मे मिली जीत का हीरो

बता दें कि 30 साल के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर भारत के लिए अबतक 21 टेस्ट, 114 वनडे और 43 टी-20 मैच खेल चुके हैं। हलांकि पिछले काफी समय से वो काफी चोटों से झुझ रहे थे जिसके बाद वो लगातार खुद को फिट रखने का प्रयास कर रहे हैं। जिससे जब भी क्रिकेट की वापसी हो तो वो टीम इंडिया के लिए एक बार फिर मैदान में अपनी गेंदबाजी का जलवा बिखेर सके। इतना ही नहीं हाल ही में भुवी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो आगे चलकर मेरठ में अपनी एक क्रिकेट अकादमी खोलना चाहते हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X