Friday, April 26, 2024
Advertisement

शर्मीले भुवनेश्वर ने छोड़ा शर्माना, फोटो शेयर की अपनी 'बेटर हाफ' की

टीम इंडिया के स्टार फ़ास्ट बॉलर भुवनेश्वर कुमार मैदान और मैदान के बाहर भी बेहद ख़ामोश नज़र आते हैं, उनकी ख़ामोशी से उनकी छवि एक शर्मीले लड़के की तरह बन गई है लेकिन अब भुवनेश्वर खुलकर सामने आ गए हैं

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 04, 2017 12:41 IST
Bhuvneshwar Kumar, Nupur Nagar- India TV Hindi
Bhuvneshwar Kumar, Nupur Nagar

टीम इंडिया के स्टार फ़ास्ट बॉलर भुवनेश्वर कुमार मैदान और मैदान के बाहर भी बेहद ख़ामोश नज़र आते हैं, उनकी ख़ामोशी से उनकी छवि एक शर्मीले लड़के की तरह बन गई है लेकिन अब भुवनेश्वर खुलकर सामने आ गए हैं और अपनी लव लाइफ़ को जग ज़ाहिर कर दिया है. भुवी ने ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वे एक लड़की के साथ कैफे में बैठे दिख रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लड़की को अपनी बेटर हाफ बताया है। 

ग़ौरतलब है कि भुवी ने करीब चार महीने पहले ही इस फोटो का आधा हिस्सा शेयर किया था और जल्द पूरा फोटो शेयर करने का वादा किया था। फोटो को शेयर करते ही भुवी को बधाइयां मिलने का सिलसिला भी शुरू हो गया।

भुवी ने जो आधा फोटो शेयर किया है उसका आधा हिस्सा उन्होंने इसी साल 11 मई को शेयर किया था। जिसके साथ उन्होंने लिखा था, 'डिनर डेट, पूरा फोटो जल्द आएगा।' अपने उसी वादे को पूरा करते हुए भुवनेश्वर ने अब जाकर वो पूरा फोटो शेयर कर दिया है और अपनी होने वाली वाइफ को सबको दिखा दिया है। उनकी होने वाली वाइफ का नाम नुपुर नागर है। 

नुपुर नागर के नाम के अलावा भुवी ने फिलहाल कुछ भी जानकारी नहीं दी है। लेकिन भुवी के कंफर्मेशन के बाद ये बात पक्की हो गई है कि वे ही भुवी की होने वाली वाइफ हैं।

बता दें कि इससे पहले भुवनेश्वर का नाम साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुस्मृति सरकार के साथ जुड़ने की खबरें थीं हालांकि भुवनेश्वर ने ऐसी खबरों को गलत बताया था और कहा था कि जब कभी ऐसा होगा तो वह ज़रूर बताएंगे।

भुवी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते। यहां तक कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर फीमेल फैन्स के साथ उनके ज्यादा फोटोज भी नहीं हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement