Saturday, May 11, 2024
Advertisement

पाकिस्तान से मिली हार से आहत हैं दक्षिण अफ्रीकी कोच मार्क बाउचर

दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने कहा है कि हाल ही में अपने घर में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे और टी 20 सीरीज में टीम की हार से वह बेहद 'आहत' हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 18, 2021 22:29 IST
पाकिस्तान से मिली हार...- India TV Hindi
Image Source : GETTY पाकिस्तान से मिली हार से आहत हैं दक्षिण अफ्रीकी कोच मार्क बाउचर

जोहान्सबर्ग| दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने कहा है कि हाल ही में अपने घर में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे और टी 20 सीरीज में टीम की हार से वह बेहद 'आहत' हैं। दक्षिण अफ्रीका को टी20 सीरीज के अंतिम दो मैचों में अपने मुख्य खिलाड़ियों के बिना ही खेलना पड़ा था, जोकि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने के लिए भारत चले गए थे।

क्रिकइंफों ने बाउचर के हवाले से कहा, "मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं और मुझे लेना भी चाहिए। मैं इससे दूर नहीं भागता। मैं आहत हूं, मैं इस समय बेहद आहत हूं, जैसा कि बाकी प्रबंधन और कोचिंग स्टाफ भी है। हमने इसमें बहुत मेहनत और प्रयास किया। लेकिन मुझे इससे कोई घबराहट नहीं है, क्योंकि मुझे समझ में आ रहा है कि हमें पिछले कुछ समय में कुछ प्रयास करने की परिस्थितियां दी गई हैं और हम कड़ी मेहनत करना जारी रखेंगे।"

दक्षिण अफ्रीका को पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में 1-2 से और टी20 सीरीज में 1-3 से हार का सामना करना पड़ा। बाउचर ने कहा, "मैं कोई बहाना नहीं बना रहा हूं। हम अभी भी कोशिश करते हैं और हम जो भी खिलाड़ी मैदान में होते हैं, हम उनके साथ उसके साथ जीतते हैं, लेकिन यह कठिन रहा है। बहुत सारी सकारात्मकताएं आई हैं। जो अवसर दिए गए हैं, उनमें से कुछ खिलाड़ियों ने इसे भुनाया है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement