Friday, April 19, 2024
Advertisement

हम पाकिस्तान जाने के लिए खिलाड़ियों पर दबाव नहीं डाल सकते: बांग्लादेश बोर्ड

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के प्रमुख नजमुल हसन ने साफ कर दिया है कि बीसीबी पाकिस्तान का दौरा करने के लिए अपने खिलाड़ियों पर दबाव नहीं डाल सकता। 

IANS Reported by: IANS
Published on: December 15, 2019 14:04 IST
PAK vs BAN- India TV Hindi
Image Source : IANS हम पाकिस्तान जाने के लिए खिलाड़ियों पर दबाव नहीं डाल सकते: बांग्लादेश बोर्ड

ढाका| बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के प्रमुख नजमुल हसन ने साफ कर दिया है कि बीसीबी पाकिस्तान का दौरा करने के लिए अपने खिलाड़ियों पर दबाव नहीं डाल सकता। बीसीबी का कहना है कि अगर आगामी प्रस्तावित सीरीज के लिए सुरक्षा क्लीयरेंस मिल भी जाती है तो भी खिलाड़ियों पर पाकिस्तान जाने को लेकर दबाव डालना उचित नहीं होगा।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आगामी सीरीज के लिए जो कार्यक्रम भेजा है, उसके मुताबिक दोनों टीमों के बीच जनवरी और फरवरी में दो टेस्ट और दो टी-20 मुकाबले खेले जाने हैं।

ऐसे में जबकि इस सीरीज के लिए बीसीबी को सुरक्षा क्लीयरेंस का इंतजार है, हसन मानते हैं कि इन सब तमाम बातों के बावजूद खिलाड़ियों पर पाकिस्तान जाने को लेकर दबाव नहीं बनाया जा सकता है और इसके लिए खिलाड़ियों की रजामंदी सबसे जरूरी है।

हसन ने कहा, "हम अपने खिलाड़ियों को पाकिस्तान जाने के लिए बाध्य नहीं कर सकते। अगर कोई खिलाड़ी वहां नहीं जाना चाहता तो फिर वह नहीं जाएगा। हम किसी पर दबाव नहीं बनाएंगे। और फिर यह रिप्लेसमेंट टीम को लेकर चर्चा करने का समय नहीं है। हम हालात के मुताबिक काम करेंगे।" बीसीबी ने इससे पहले बांग्लादेश की महिला राष्ट्रीय टीम और बांग्लादेश की यू-16 टीमों को पाकिस्तान दौरे पर भेजा था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement