Thursday, May 16, 2024
Advertisement

कोरोना काल में क्रिकेट को बहाल करने के लिए इस विकल्प को सबसे बेहतर मानते हैं चेतन शर्मा

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज चेतन शर्मा का मानना है कि कोरोना काल में बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में क्रिकेट मैच कराने का विकल्प बेहतर है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: May 17, 2020 15:47 IST
Chetan Sharma, covid, covid- 19, cricket, close doors- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Cricket 

कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरी दुनिया में क्रिकेट आयोजन बंद पड़े हुए हैं। इस महामारी के कारण क्रिकेट बोर्ड और इससे जुड़े लोगों पर आर्थिक रूप से काफी बुरा असर पड़ा है। ऐसे में विभिन्न देशों के क्रिकेट बोर्ड अब स्वास्थ्य सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एक बार फिर से क्रिकेट को बहाल करने की तैयारी में जुट गए हैं।

कोरोना काल में क्रिकेट को बहाल करने के लिए सबसे अधिक जोर यह दिया जा रहा है कि टीमें बिना दर्शकों के खाली स्टेडिय में एक दूसरे से भिड़े जिससे कि कोरोना संक्रमण के जोखिम से बचा सके।

यह भी पढ़ें-  पैडी ऑप्टन के दावे को श्रीसंत ने बताया झूठ कहा, 'कभी नहीं किया राहुल द्रविड़ का अपमान'

 

बंद दरवाजे के पीछे क्रिकेट मैच के आयोजन को लेकर भारत के पूर्व क्रिकेट चेतन शर्मा का मानना है कि इसमें कोई परेशानी नहीं है जरूरी है कि क्रिकेट सुरक्षित तरीके से शुरू हो और अगर उसे टीवी पर देखने का मौका भी मिलता है तो इस समय यह प्रशंसकों के लिए बहुत अच्छा होगा।

दाएं हाथ के इस पूर्व गेंदबाज ने एक इंटरव्यू में कहा, "अगर बिना दर्शकों के क्रिकेट खेलने की मंजूरी मिलती है तो इसमें कुछ गलत नहीं है। क्योंकि इस समय हर किसी को खेल की जरूरत है। हम न्यूज देख-देख के तंग आ चुके हैं। हमारे पास कुछ लाइव देखने को नहीं है। 

यह भी पढ़ें- शोएब अख्तर ने दान किया आईपीएल में शाहरुख खान द्वारा दिया हुआ ये खास गिफ्ट, ट्विटर पर बना मजाक

उन्होंने कहा, ''आपको मैदान पर जाने का मौका नहीं मिल रहा और ऐसे में आप आईपीएल या कोई और मैच टीवी पर लाइव देख सकते हैं तो यह हर किसी के लिए बड़ी बात होगी।''

चेतन ने कहा, ''शुरुआत में अगर आप सितंबर के आस-पास भी शुरू करते हो तो और टीवी पर बिना दर्शकों के मैच देखते तो मुझे नहीं लगता कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए इससे कोई फर्क पड़ेगा। मुझे क्रिकेट देखनी है, मुझे फुटबॉल देखनी है.. मैं कम से कम लाइव स्पोर्ट देख पाउंगा।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement