Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ind vs Eng : भारतीय टीम को लग सकता है बड़ा झटका, पुजारा हुए चोटिल

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में कलाई में चोट के कारण चेतेश्वर पुजारा फील्डिंग के लिए मैदान पर नहीं उतरे हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: February 14, 2021 11:18 IST
Cheteshwar Pujara- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@BCCI Cheteshwar Pujara

इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में जारी दूसरे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को हाथ में कलाई में चोट लगी है और भारत की पारी 329 रन पर समाप्त होने के बाद वह मैदान पर नजर नहीं आए। एमए चिदंबरम स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय पारी के दौरान पुजारा को उंगली में चोट लग गई थी। पुजारा के स्थान पर, मयंक अग्रवाल फिल्डिंग के लिए मैदान में उतरे हैं।

पुजारा ने शनिवार को जैक लीच की गेंद पर आउट होने से पहले 58 गेंदें खेल कर 21 रन बनाए थे। भारत की पूरी टीम रविवार को पहले सत्र में ही शनिवार के कुल स्कोर 6 विकेट पर 300 में महज 29 रन जोड़कर 329 रन पर ऑल आउट हो गई।

यह भी पढ़ें- IND v ENG : अहमदाबाद में होने वाले तीसरे टेस्ट की टिकटों की बुकिंग 14 फरवरी से होगी शुरु

इससे पहले शनिवार को खेल के पहले दिन रोहित शर्मा 161 रनों की शानदार पारी खेल कर और अजिंक्य रहाणे 67 रनों का बहुमूल्य योगदान देकर आउट हुए थे।

विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत 58 रन पर बना कर नाबाद रहे।

यह भी पढ़ें-  IND vs ENG : काफी लम्बे अरसे बाद DRS में सफल हुए कोहली, फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

पुजारा ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे की अंतिम पारी में अपने शरीर पर लगभग 11 गेंदें झेली थी, जब भारत बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने पास रखने के लिए ब्रिस्बेन में चौथे और अंतिम टेस्ट में 329 रनों के स्कोर का पीछा कर रहा था। उस मैच में 33 वर्षीय पुजारा ने 211 गेंदों पर 56 रनों की शानदार पारी खेली थी और भारत को तीन विकेट से यादगार जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement