Thursday, May 02, 2024
Advertisement

CPL : क्रिस ने 4 ओवर में 3 रन देकर झटका विकेट, ऑस्ट्रेलिया की ओर से ऐसा करने वाले बने दूसरे गेंदबाज

कैरेबियन प्रीमियर लीग 2020 में 1 सितंबर को बारबाडोस ट्राईडेंट्स और गुयाना अमेजन के बीच खेले गए एक मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर क्रिस-ग्रीन ने एक बड़ा कारनामा कर दिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 02, 2020 10:58 IST
CPL : क्रिस ने 4 ओवर में 3 रन...- India TV Hindi
Image Source : GETTY CPL : क्रिस ने 4 ओवर में 3 रन देकर झटका विकेट, ऑस्ट्रेलिया की ओर से ऐसा करने वाले बने दूसरे गेंदबाज

कैरेबियन प्रीमियर लीग 2020 में 1 सितंबर को बारबाडोस ट्राईडेंट्स और गुयाना अमेजन के बीच खेले गए एक मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर क्रिस-ग्रीन ने एक बड़ा कारनामा कर दिया। दरअसल, गुयाना अमेजन की ओर से खेलते हुए क्रिस ग्रीन ने 4 ओवर में मात्र 3 रन देकर 1 विकेट अपने किया जिसमें 2 मेडन ओवर शामिल थे। इस तरह क्रिस ग्रीन ने T20 क्रिकेट में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज की ओर से फेंके गए सबसे किफायती स्पैल के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली।

क्रिस ग्रीन से पहले ऑस्ट्रेलिया के ही मिचेल स्टार्क ने बिग बैश लीग में किफायती स्पैल का रिकॉर्ड अपने नाम किया था। स्टार्क ने 4 ओवर में 3 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए थे।क्रिस ग्रीन T20 क्रिकेट में चार ओवर के स्पेल में तीन रन या उससे कम रन देने वाले 11 खिलाड़ियों में से एक हैं और वह सीपीएल में ऐसा करने वाले पांचवें गेंदबाज हैं।

 IPL 2020 के लिए सितंबर के पहले सप्ताह में UAE पहुंच सकते हैं हरभजन

T20 क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ किफायती स्पैल का रिकॉर्ड पाकिस्तान के मोहमम्द इरफान के नाम है जिन्होंने CPL 2018 में बारबाडोस की ओर से 4 ओवर में 1 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे जिसमें 3 ओवर मेडन भी शामिल थे।

क्रिस ग्रीन के इस शानदार स्पैल की बदौलत गुयाना अमेजन ने बारबाडोस को 8 विकेट से मात दी। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए बारबाडोस की टीम 20 ओवर में सिर्फ 92 रन पर ढेर हो गई। इसके बाद गुयाना ने 17वें ओवर में 2 विकेट खोकर ये मुकाबला अपने नाम कर लिया।

ENG v PAK : तीसरे T20I में इंग्लैंड को 5 रनों से हराकर पाकिस्तान ने सीरीज 1-1 से की बराबर

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement