1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कोरना वायरस : ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस आने के बाद एकांतवास में गए न्यूजीलैंड के खिलाड़ी

कोरना वायरस : ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस आने के बाद एकांतवास में गए न्यूजीलैंड के खिलाड़ी

केन विलियम्सन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड टीम इस समय भयंकर बीमारी कोरोनावायरस के कारण आस्ट्रेलिया दौरा बीच में ही छोड़कर आ रही है।

IANS IANS
Published on: March 19, 2020 14:25 IST
New zealand Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE  New zealand Cricket Team

वेलिंग्टन| ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटने के बाद न्यूजीलैंड पुरुष क्रिकेट टीम और उसके सपोर्ट स्टाफ को कोरोनावायरस के कारण 14 दिन के अनिवार्य एकांतवास में रखा गया है। स्टफ डॉट को डॉट एनजेड की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डेन के आदेशानुसार पिछले सप्ताह सिडनी से लौटी न्यूजीलैंड पुरुष टीम के 15 खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को गुरुवार को घर में ही रहने को कहा गया है।

एनजेडसी के पब्लिक अफेयर मैनेजर र्चिाड बुक ने कहा, "न्यूजीलैंड टीम और सपोर्ट स्टाफ को अलग रखा गया है।"

उन्होंने कहा, "आत्म-अलगाव क्या होता है इसके बारे में हमने सभी जानकारियां उन्हें दे दी हैं और जहां तक हम जानते हैं वो लोग इसका पालन कर रहे हैं।"

केन विलियम्सन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड टीम इस समय भयंकर बीमारी कोरोनावायरस के कारण आस्ट्रेलिया दौरा बीच में ही छोड़कर आ रही है।

न्यूजीलैंड टीम की तरह की दक्षिण अफ्रीका टीम को भी भारत से स्वदेश लौटने के बाद एकांतवास में रखा गया है। भारत और दक्षिण के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज भी कोरोनावायरस के कारण रद्द कर दी गई थी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X