Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस : बीसीसीआई के नक़्शे कदम पर सीएबी कार्यालय भी 21 मार्च तक बंद

सीएबी के अलावा एमसीए ने भी कोविड-19 के कारण 21 मार्च तक के लिए अपने कार्यालय को बंद रखने का फैसला किया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 17, 2020 20:03 IST
Cricket Association Of Bengal- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @CABCRICKET Cricket Association Of Bengal

कोलकाता| भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के नक्शे कदम पर चलते हुए बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) और महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) ने कोरानावायरस के कारण अपने कार्यालयों को मंगलवार से लेकर शनिवार तक बंद रखने का फैसला किया है। 

सीएबी के अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने एक बयान में कहा, "कोविड-19 एक महामारी है और डब्ल्यूएचओ, केंद्र सरकार और राज्य सरकार की ओर से जारी आदेशों के बाद अपने स्टाफ को स्वास्थ्य और सुरक्षित सुनिश्चित करना हमारा काम है। इसे देखते हुए हम सबका समर्थन करने को तैयार है। खुद को ध्यान रखें और स्वस्थ्य रहें।"

बयान के मुताबिक, "यह आदेश कार्यालय में लोगों की भीड़ एकत्रित होने से रोकने के लिए है। इसे देखते हुए मंगलवार से लेकर शनिवार तक कार्यालय बंद रहेगा।" बयान में कहा गया है कि इस दौरान कर्मचारी घर से काम कर सकते हैं।

सीएबी के अलावा एमसीए ने भी कोविड-19 के कारण 21 मार्च तक के लिए अपने कार्यालय को बंद रखने का फैसला किया है। इससे पहले, बीसीसीआई ने भी अपने कर्मचारियों को मंगलवार से घर से ही काम करने का आदेश दिया था।

विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) द्वारा कोरोनावायरस को महामारी घोषित करने के बाद बीसीसीआई का मुंबई मुख्यालय से भीड़ को दूर रखने के लिए सभी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement