Friday, April 26, 2024
Advertisement

CPL T20 :ट्रिनबागो ने जीते सभी लीग मैच, जबकि जमैका, सेंट लूसिया और गयाना भी पहुंची सेमीफाइनल

ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने सेंट कीट्स एवं नेविस पैट्रियट को नौ विकेट से करारी शिकस्त देकर सीपीएल के लीग चरण में अपने सभी मैच जीतने का रिकार्ड आखिर तक कायम रखा।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 07, 2020 12:18 IST
Trinbago Knight Riders- India TV Hindi
Image Source : CPL Trinbago Knight Riders

पोर्ट ऑफ स्पेन| ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने सेंट कीट्स एवं नेविस पैट्रियट को नौ विकेट से करारी शिकस्त देकर कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) के लीग चरण में अपने सभी मैच जीतने का रिकार्ड आखिर तक कायम रखा। ट्रिनबागो ने अपने सभी दस मैच जीते और वह अंकतालिका में शीर्ष पर रहा।

गयाना अमेजॉन वारियर्स, सेंट लूसिया जॉक्स और जमैका तल्लावालाह सेमीफाइनल में पहुंचने वाली अन्य टीमें हैं। पहला सेमीफाइनल ट्रिनबागो और चौथे स्थान की टीम जमैका के बीच जबकि दूसरा सेमीफाइनल गयाना और सेंट लूसिया के बीच खेला जाएगा।

अपने मुख्य मैच विजेता सुनील नारायण के बिना खेल रहे ट्रिनबागो ने सेंट कीट्स एवं नेविस को 19 ओवर में 77 रन पर ढेर कर दिया और फिर 11.3 ओवर में एक विकेट खोकर जीत हासिल की।

ये भी पढ़े : Video : बोल्ड होने के बाद रसेल ने क्यों मनाया जश्न, जिससे चिढ़ गए राशिद खान

एक अन्य मैच में सेंट लूसिया ने जमैका को 11 रन से हराया। सेंट लूसिया ने नजीबुल्लाह जादरान के 35 तथा रोस्टन चेज (नाबाद 32) और रकीम कार्नवॉल (32) के उपयोगी योगदान से छह विकेट पर 145 रन बनाये। जमैका की टीम इसके जवाब में नौ विकेट पर 134 रन ही बना पायी। उसकी तरफ से ग्लेन फिलिप्स ने सर्वाधिक 49 रन बनाये।

ये भी पढ़े : KKR का ये बल्लेबाज मार सकता है IPL 2020 में दोहरा शतक, मेंटर डेविड हसी ने बताया प्लान

सेंट लूसिया के लिये जावेल ग्लेन और जाहिर खान ने तीन-तीन विकेट लिये। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement