Friday, April 26, 2024
Advertisement

Video : बोल्ड होने के बाद रसेल ने क्यों मनाया जश्न, जिससे चिढ़ गए राशिद खान

जमैका तैलवाह की तरफ से विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने 28 गेंदों में 54 रनों की तूफानी पारी खेली।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 07, 2020 12:09 IST
Rashid Khan and Andre Russell- India TV Hindi
Image Source : TWITTER - @CPL Rashid Khan and Andre Russell

कोरोना महामारी के बीच करिबियाई प्रीमीयर लीग ( सीपीएल ) सबसे पहली खेली जाने वाली टी 20 लीग बनी। जिसके मुकाबले जारी है। ऐसे में सितारों से सजी इस लीग के एक मैच में जमैका तैलवाह की तरफ से विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने 28 गेंदों में 54 रनों की तूफानी पारी खेली। जिसके चलते उनकी टीम जमैका ने बारबाडोस ट्राइडेंट्स के खिलाफ 4 विकेट पर 161 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य सामने रखा। मगर अपनी पारी के दौरान एक समय रसेल राशिद खान की स्पिन गेंदबाजी पर बोल्ड हो गए थे लेकिन बेल्स ( गिल्लियां ) ना गिरने के कारण वो आउट होने से बच गए जबकि गेंद स्टंप्स पर लगी थी। ऐसे में जैसे ही रसेल ने देखा बेल्स नहीं गिरी वो राशिद खान को उनके विकेट लेने के बाद मनाये जाने वाले जश्न के अंदाज में चिढाते नंजर आए। 

दरअसल, मैच के दौरान 17वें ओवर में राशिद खान की अंतिम रोंग वन गेंद पर रसेल बीट हुए और गेंद स्टंप्स को जा लगी। जिस पर रसेल ने सोचा वो आउट हो गए मगर बेल्स न गिरने के कारण वो बच गए जबकि गेंद स्टंप्स पर लगी और एलईडी लाइट्स जरूर जली थी। इस तरह जैसे ही रसेल ने देखा वो आउट नहीं हुए हैं। उन्होंने राशिद खान को मजाकिया अंदाज में विकेट लेने के बाद उनके सिग्नेचर अंदाज में चिढाया। इस पर राशिद ने उन्हें मजाकिया अंदाज में लात मारकर दूर करने की कोशिश की। हालांकि इस दौरान दोनों खिलाड़ी मुस्कुराते नजर आए और कोई भी नोकझोंक देखने को नहीं मिली। अंत में दोनों खिलाड़ी मुस्कुराते हुए नजर आए। 

ये भी पढ़े : KKR का ये बल्लेबाज मार सकता है IPL 2020 में दोहरा शतक, मेंटर डेविड हसी ने बताया प्लान

इसके बाद रसेल ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी जारी रखी और 54 रनों की पारी के दौरान उन्होंने 4 चौके व 5 छक्के मारे। हलांकि इसके बावजूद वो अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाए और बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने कप्तान जेसन होल्डर की 69 रनों की पारी के दमपर मैच को 7 विकेट से अपने नाम किया। इस मैच में राशिद खान ने एक विकेट अपने नाम किया। जबकि मैच में रसेल ने एक भी ओवर नहीं डाला। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement