Friday, April 19, 2024
Advertisement

क्रिकेट वेस्टइंडीज के दो सदस्य सुरक्षा इंतजामों का जायजा लेने ढाका पहुंचे

क्रिकेट वेस्टइंडीज की दो सदस्यीय टीम जनवरी में होने वाली सीरीज के लिये बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड द्वारा किये गये कोविड-19 प्रबंधन इंतजामों का जायजा लेने शनिवार को ढाका पहुंची।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: November 28, 2020 15:56 IST
क्रिकेट वेस्टइंडीज के...- India TV Hindi
Image Source : CRICKET WINDIES क्रिकेट वेस्टइंडीज के दो सदस्य सुरक्षा इंतजामों का जायजा लेने ढाका पहुंचे

ढाका। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) की दो सदस्यीय टीम जनवरी में होने वाली सीरीज के लिये बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) द्वारा किये गये कोविड-19 प्रबंधन इंतजामों का जायजा लेने शनिवार को यहां पहुंची।

सीडब्ल्यूआई निदेशक डा अक्षय मानसिंह और बोर्ड के सुरक्षा मैनेजर पॉल स्लोवविल बीसीबी के जैविक रूप से सुरक्षित माहौल की योजना और स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का मुआयना करने पहुंचे जिनके चटगांव जाने की भी उम्मीद है।

आरसीबी में शामिल होना चाहता है इंग्लैंड फुटबॉल टीम का कप्तान, कोहली ने दिया मजेदार जवाब

दोनों तीन दिसंबर तक यहां रहेंगे। बीसीबी के क्रिकेट परिचालन चेयरमैन अकरम खान ने ‘क्रिकबज’ से कहा, ‘‘वे जनवरी में होने वाले उनके निर्धारित दौरे से पहले हमारे कोविड-19 प्रबंधन योजना और सुरक्षा योजना को देखने के लिये यहां पहुंचे हैं।’’दोनों अधिकारियों का शनिवार को कोविड-19 परीक्षण कराने की संभावना है जिसके बाद वे मंजूरी मिलने के बाद मुआयना शुरू करेंगे। 

नेपाल के लेग स्पिनर संदीप लामिछाने पाए गए कोरोना पॉजिटिव

इससे पहले क्रिकेट वेस्टइंडीज के अध्यक्ष रिकी स्केरिट ने हाल ही में कहा था कि कैरेबियाई टीम अगले साल जनवरी में बांग्लादेश का दौरा करने को उत्सुक है। वहीं बोर्ड के सीईओ जॉनी ग्रेव ने ‘ईएसपीएन क्रिकइन्फो’ से कहा था ,‘‘ कोरोना महामारी के बीच बांग्लादेश का दौरा करने वाली हम पहली टीम होंगे।’

क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने संकेत दिए थे कि कोविड-19 महामारी के कारण ‘दबाव’ को देखते हुए बांग्लादेश के खिलाफ अगले साल की शुरुआत में होने वाली टेस्ट सीरीज तीन की जगह दो मैचों की हो सकती है। सीडब्ल्यूआई ने आश्वासन दिया कि तीन टेस्ट, इतने ही वनडे और दो T20I मैचों की जनवरी में होने वाली सीरीज के लिए ‘सर्वश्रेष्ठ उपलब्ध’ टीम भेजी जाएगी। 

न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तानी टीम का 7वां सदस्या पाया गया कोरोना पॉजिटिव, बढ़ी मुश्किलें

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement