1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs AUS : बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से बाहर हुए डेविड वार्नर और सीन एबट

IND vs AUS : बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से बाहर हुए डेविड वार्नर और सीन एबट

वार्नर के अलावा सीन एबट भी पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं। एबट को भारत के खिलाफ प्रैक्टिस मैच के दौरान काफ इंजुरी हुई थी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: December 23, 2020 8:11 IST
David warner, india vs australia, aus vs ind boxing day test team news, sean abbott, david warner bo- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES David Warner 

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर भारत के खिलाफ मेलबर्न में खेले जाने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। वार्नर भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में लगे चोट से अबतक नहीं उबर पाए हैं जिसके कारण वह टी-20 सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे। इससे पहले उम्मीद जताई जा रही थी कि वह दूसरे टेस्ट मैच में मैदान पर उरेंगे।

वार्नर के अलावा सीन एबट भी पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं। एबट को भारत के खिलाफ प्रैक्टिस मैच के दौरान काफ इंजुरी हुई थी। ऑस्ट्रेलियाई टीम के यह दोनों खिलाड़ियों के लिए उम्मीद की जा रही है कि सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में वह मैदान पर उतरेंगे।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS : बॉक्सिंग डे टेस्ट में केएल राहुल समेत इन तीन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में देखना चाहते हैं गौतम गंभीर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी में खेला जाना है। यह दोनों खिलाड़ी सिडनी के बाहरी हिस्से में बायो सोर्स हब में रहकर अपने चोट उबर रहे हैं।

वहीं भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर से खेला जाएगा। इसके अलावा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वार्नर और एबॉट की जगह किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया है।

यह भी पढ़ें- शादी के बंधन में बंधे युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा, ट्विटर पर तस्वीरें हुई वायरल

आपको बता दें कि मेजबान ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज के पहले मुकाबले को जीतकर 1-0 से आगे चल रही है। पहला टेस्ट एडिलेड में खेला गया था। दोनों टीमों के बीच यह मैच पिंक बॉल से डे नाइट प्रारूप में था।

ऐसे में पहले टेस्ट मैच में करारी हार झेल चुकी टीम इंडिया की कोशिश होगी कि वह मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज में दमदार वापसी करें।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X