1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. शादी के बंधन में बंधे युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा, ट्विटर पर तस्वीरें हुई वायरल

शादी के बंधन में बंधे युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा, ट्विटर पर तस्वीरें हुई वायरल

बता दें, चहल ने 8 अगस्त को धनश्री वर्मा के साथ रोका किया था। इसके बाद धनश्री आईपीएल में आरसीबी को चीयर करने के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी भारतीय टीम को सपोर्ट करते हुए दिखी थी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: December 22, 2020 21:19 IST
Yuzvendra Chahal and Dhanshree Verma tied in marriage, pictures on Twitter went viral - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@YUZI_CHAHAL Yuzvendra Chahal and Dhanshree Verma tied in marriage, pictures on Twitter went viral 

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा से शादी कर ली है। ट्विटर पर उनकी शादी की कई तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में चहल शेरवानी में नजर आ रहे हैं, वहीं उनकी धनश्री ने महरून कलर का लहंगा पहना हुआ है।

चहल ने अपनी शादी की तस्वीर खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है।

ये भी पढ़ें - ​IND vs AUS : पूर्व भारतीय खिलाड़ी अंशुमन गायकवाड ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों को दी पैर चलाने की नसीहत

धनश्री वर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कर अपनी शादी की जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें - इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले तीन राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को चुनेगी सीएसी

बता दें, चहल ने 8 अगस्त को धनश्री वर्मा के साथ रोका किया था। इसके बाद धनश्री आईपीएल में आरसीबी को चीयर करने के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी भारतीय टीम को सपोर्ट करते हुए दिखी थी।

दरअसल युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री एक प्रोफेशनल डांसर, कोरियोग्राफर, युट्यूबर और टिक स्टार रह चुकी हैं। 

इसके अलावा धनश्री मेडिकल की स्टुडेंट रह चुकी हैं और वह एक डॉक्टर भी हैं। धनश्री ने डीवाई पाटिल डेंटल कॉलेज, नवी मुंबई से अपनी पढाई की है। इसके बाद उन्होंने इसी कॉलेज में कुछ दिनों तक इंटर्नशिप भी किया।

ये भी पढ़ें - पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने माना एडिलेड में मिली शर्मनाक हार के बाद भारत की सीरीज में वापसी मुश्किल

हालांकि डॉक्टरी के पेशे के अलावा उन्होंने मुंबई में रहते हुए मॉडलिंग और डांसिंग में अपना हाथ आजमाया और वह इसमें काफी सफल भी रही हैं।

धनश्री ने पंजाबी प्लेबैक सिंगर गुरु रंधावा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उनके सोशल मीडिया अंकाउट से पता चला है कि वह यूएई बेस्ड भारतीय हैं।

बात युजवेंद्र चहल की करें तो उन्होंने भारत के लिए 54 वनडे और 45 टी20 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने कुल 151 विकेट झटके हैं। हाल ही में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी अपनी फिरकी से धमाल मचाया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X