Saturday, April 20, 2024
Advertisement

डेविड वॉर्नर ने इस पंजाबी गाने पर डांस कर मचाया धमाल, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वीडियो में वॉर्नर और उनका परिवार पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के गाने स्लोली-स्लोली पर अपने परिवार के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 19, 2020 16:38 IST
David Warner rocked this Punjabi song, video viral on social media- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @DAVIDWARNER31/VIDEOGRAB David Warner rocked this Punjabi song, video viral on social media

कोरोनावायरस के कहर के कारण अधिकतर देशों में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अपने परिवार के साथ खूब इंज्वाय कर रहे हैं। लॉकडाउन के बीच उन्हें टिक-टॉक पर वीडियो बनाने का भरपूर जोश चढ़ हुआ है। जी हां, हाल ही में उन्होंने अपना एक और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें वह पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के गाने 'स्लोली-स्लोली' पर अपने परिवार के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए वॉर्नर ने लिखा "हां, हमने इसे खो दिया है। अंधेरी रात में चमक।"

अभी कुछ दिन पहले वॉर्नर ने अपनी बल्लेबाजी के एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने अपने फैन्स को कॉपी करने का खास चैलेंज दिया था। विड वॉर्नर ने कहा था क्रिकेट को पसंद मत करो बल्कि उससे प्यार करो। वीडियो को पोस्ट करते हुए वॉर्नर ने लिखा "मैं क्रिकेट को पसंद नहीं करता, उससे प्यार करता हूं। इसे दोहराने की कोशिश करो।"

ये भी पढ़ें - बिना फैंस के फुटबॉल नहीं बल्कि क्रिकेट को होगी ज्यादा समस्या - बाइचुंग भूटिया

इसी के साथ उन्होंने कुछ समय पहले मुकाबला-मुकाबला गाने का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वॉर्नर के स्टेप्स इतने सटीक लग रहे हैं कि मानो किसी पेशेवर कोरियोग्राफर ने तैयार किया हो।

जहां दुनिया के बाकी क्रिकेटर गंभीर विमर्श, बातचीत और चर्चा में व्यस्त हैं, तो वहीं वॉर्नर का ध्यान पूरी तरह से मनोरंजन करने और अपने परिवार को खुश रखने पर है।

इससे इतर डेविड वॉर्नर ने रोहित शर्मा से इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो चैट की थी और क्रिकेट के निम्न मुद्दों पर बात की थी। वॉर्नर और रोहित ने इस दौरान शिखर धवन के साथ सलामी बल्लेबाजी करने में दिक्कतों के बारे में बताया था। दोनों कहते दिख रहे थे कि वह कभी पहली गेंद नहीं खेलता और तेज गेंदबाजों का सामना नहीं करना चाहता।

ये भी पढ़ें - झुग्गी में रहने वाली भारतीय धावक प्राजक्ता गोडबोले को लॉकडाउन में मिली वित्तीय मदद

इसके जवाब में धवन ने उन्हें कहा था ‘‘नहीं, नहीं, मैं इससे असहमत हूं। ऐसा नहीं है कि मैं तेज गेंदबाजों का सामना नहीं करना चाहता हूं। हर किसी की अपनी राय होती है। मैं सलामी बल्लेबाज हूं। मैं पिछले आठ साल से भारत के लिये यह भूमिका निभा रहा हूं इसलिए मुझे निश्चित तौर पर तेज गेंदबाजों का सामना करना होता है।’’ 

उन्होंने आगे कहा,‘‘अगर मैं पहले ओवर में उनका सामना नहीं करता हूं तो मुझे दूसरे ओवर में तो उनका सामना करना ही होगा।’’

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement