Friday, March 29, 2024
Advertisement

सिडनी टेस्ट में वार्नर और स्मिथ पर टिकी है कोच लैंगर की उम्मीदें कहा, बिताना होगा दोनों को क्रीज पर समय

मुख्य कोच ने साथ ही कहा कि वार्नर और स्मिथ दोनों को लय में लौटने के लिए क्रीज में बहुत समय बिताने की आवश्यकता है।

IANS Edited by: IANS
Published on: January 05, 2021 13:51 IST
warner, David Warner, Sony, Melbourne, Sydney, Justin Langer- India TV Hindi
Image Source : GETTY David Warner and Steve smith 

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने माना कि डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ ने पिछले एक साल में ज्यादा टेस्ट क्रिकेट नहीं खेली है, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि भारत के खिलाफ अंतिम दो टेस्ट में वे दोनों क्रीज पर समय बिताएंगे। 

लैंगर ने मंगलवार को वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "डेवी (डेविड वार्नर) ने स्टीव स्मिथ की तरह ही काफी हद तक सीमित ओवरों की क्रिकेट खेली है। उन्होंने पिछले 12 महीने से कोई भी चार दिवसीय क्रिकेट नहीं खेली है। वह भी अपनी चोट के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। यह कुछ ऐसा है, जिस पर हमने बात की है। वह खेल के मास्टर हैं। उन्होंने काफी क्रिकेट खेली है और उनका अनुभव उन्हें काम आएगा।"

यह भी पढ़ें- IND vs AUS : सिडनी टेस्ट से पहले फिट हुए विल पुकोवस्की, कोच लैंगर को है वार्नर के खेलने की उम्मीद

 

मुख्य कोच ने साथ ही कहा कि वार्नर और स्मिथ दोनों को लय में लौटने के लिए क्रीज में बहुत समय बिताने की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा, "स्टीव (स्टीव स्मिथ) को हमेशा प्रैक्टिस से फायदा मिलता है। मेलबर्न में मौसम की वजह से हम थोड़ा बाधित हुए। हम दुर्भाग्य से बाहर निकलने में सक्षम नहीं थे।''

उन्होंने कहा, ''स्टीव बहुत सी गेंदों को हिट कर रहे हैं। उन्होंने इसके लिए बहुत कुछ किया। डेवी के लिए भी वही है। उन्होंने क्रीज पर ज्यादा समय नहीं बिताया है। उन्हें क्रीज पर समय बिताने की जरुरत है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement