Friday, April 19, 2024
Advertisement

कोविड-19 से ठीक होकर पहली बार मैदान पर उतरे दीपक चहर

सीएसके ने अपने यूट्यूब चैनल पर दीपक का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह क्वारंटीन के दौरान के अपने अनुभव को बता रहे हैं। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: September 11, 2020 16:36 IST
Deepak chahar, sports, cricket, india, csk. IPL 2020, IPL - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE GRAB/ CSK Deepak chahar

चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार खिलाड़ी दीपक चहर कोविड-19 की जांच रिपोर्ट में निगेटिव आने के बाद पहली बार प्रैक्टिस के लिए मैदान पर उतरे। दीपक यूएई पहुंचने के बाद कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे जिसके कारण उन्हें टीम से अलग क्वारंटीन में रखा गया था। दीपक के साथ ऋतुराज गायकवाड़ और 13 सपोर्ट स्टाफ के सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ गए थे।

सीएसके ने अपने यूट्यूब चैनल पर दीपक का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह क्वारंटीन के दौरान के अपने अनुभव को बता रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- IPL 2020 : कोरोना को हराने बाद दीपक चाहर आज से करेंगे मैदान पर वापसी, CEO ने दी जानकारी

दीपक ने कहा, ''जब मैं क्वारंटीन में था तो उस दौरान बस टीम की प्रैक्टिस का वीडियो देखा करता था। इसके अलावा वह अपने होटल रूम में व्ययाम करते जिससे की वह फिट रहे।''

उन्होंने कहा, ''मैदान पर टीम के साथ प्रैक्टिस कर मुझे अच्छा लगा रहा है। कोविड-19 के कारण अलग से क्वरांटीन में रहना काफी मुश्किल था लेकिन वह समय निकल गया और एक बार फिर से टीम के साथ जुड़ अच्छा लग रहा है।''

आपको बता दें कि कोविड-19 संक्रमण के कारण सीएसके की पूरी टीम के बीसीसीआई के द्वारा निर्धारित छह दिन के क्वारंटीन की अवधि को बढ़ा दिया गया था, जिसके कारण वह बाकी टीमों से कुछ की देरी के साथ प्रैक्टिस के लिए मैदान पर उतरी।

यह भी पढ़ें- IPL 2020 : क्या किंग्स इलेवन पंजाब के लिये कारगर साबित होगी राहुल और कुंबले की जोड़ी?

आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन इस साल यूएई में किया जा रहा है। टूर्नामेंट की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है और यह 10 नवंबर तक खेला जाएगा।

वहीं लीग में सीएसके का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस के साथ है जिससे की टूर्नामेंट की शुरुआत भी होगी।

इससे पहले आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन 29 मार्च को किया जाना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे अनिश्चित समय के लिए स्थगित कर दिया गया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement