1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हुए मुम्बई इंडियंस के लेग स्पिनर मयंक मारकंडे

दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हुए मुम्बई इंडियंस के लेग स्पिनर मयंक मारकंडे

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा चैम्पियन मुम्बई इंडियंस टीम ने दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ ट्रांसफर सम्बंधी करार करते हुए स्पिन गेंदबाज मयंक मारकंडे को मुक्त कर दिया है।

IANS IANS
Published on: July 31, 2019 15:21 IST
दिल्ली कैपिटल्स में...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हुए मुम्बई इंडियंस के लेग स्पिनर मयंक मारकंडे

नई दिल्ली| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा चैम्पियन मुम्बई इंडियंस टीम ने दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ ट्रांसफर सम्बंधी करार करते हुए स्पिन गेंदबाज मयंक मारकंडे को मुक्त कर दिया है और उनके बदले वेस्टइंडीज के बल्लेबाज स्टेफाने रदरफोर्ड को अपने रूस्टर में शामिल कर लिया है। 

इस कदम पर मुम्बई इंडियंस के मालिक आकाश अम्बानी ने कहा, "हम मयंक को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं। मयंक एक शानदार प्रतिभा हैं। हम भाग्यशाली हैं कि हम उन्हें युवा अवस्था में ही पहचाने और तैयार करने में सफल रहे। हमारे लिए यह कठिन फैसला है लेकिन हमें मयंक को रिलीज करना पड़ रहा है क्योंकि हम चाहते हैं कि वह काफी आगे तक का सफर तय करें। वह हमेशा मुम्बई इंडियंस परिवार का हिस्सा रहेंगे।"

आकाश ने आगे कहा, "मैं अपने परिवार में एक और प्रतिभाशाली खिलाड़ी स्टेफाने को शामिल करते खुशी महसूस कर रहा हूं। स्टेफाने ने अपने हरफनमौला प्रदर्शन से सबका ध्यान आकर्षित किया है। वह प्रतिभाशाली हैं और हमें यकीन है कि मुम्बई में उन्हें अच्छा लगेगा।"

दिल्ली को 2019 सीजन में एक क्वालिटी स्पिनर की कमी खली थी। फिरोजशाह कोटला की धीमी विकेट पर मयंक काफी सफल होते। ऐसे में जबकि दिल्ली के पास कगीसो रबाडा और इशांत शर्मा जैसे तेज गेंदबाज हैं, मयंक के आने से उसकी गेंदबाजी आक्रमण में पैनापन आएगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X