Friday, May 17, 2024
Advertisement

वनडे सिरीज गंवा चुकी श्रीलंकाई टीम एक और बड़ा झटका, चांडीमल हो सकते हैं बाहर

सिरीज में 3-0 से पिछड़ चुकी श्रीलंकाई टीम के कप्तान उपल थरंगा पहले से ही दो मैचों का बैन झेल रहे हैं और अब श्रीलंका के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में शुमार दिनेश चांडीमल भी चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: August 28, 2017 15:11 IST
Dinesh Chandimal- India TV Hindi
Dinesh Chandimal

नई दिल्ली: खराब प्रदर्शन, कप्तान पर लगा बैन और चोटिल खिलाड़ियों की लंबी होती फेहरिस्त। जाहिर है श्रीलंकाई टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पिछले कुछ समय से खराब दौर से गुजर रही श्रीलंकाई टीम भारत के खिलाफ टेस्ट सिरीज के बाद वनडे सीरीज में भी घुटने टेक चुकी है।

सिरीज में 3-0 से पिछड़ चुकी श्रीलंकाई टीम के कप्तान उपल थरंगा पहले से ही दो मैचों का बैन झेल रहे हैं। भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में स्लो ओवर रेट के चलते थरंगा पर दो मैच का बैन लगा था। अब श्रीलंका के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में शुमार दिनेश चांडीमल का नाम भी चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट में जुड़ गया है।

पल्लेकेले में खेले गए तीसरे वनडे मैच में श्रीलंकाई बल्लेबाज दिनेश चांडीमल के अंगूठे में चोट लग गई और इस वजह से उनके वनडे सिरीज में बाकी बचे दो मैचों से बाहर होने का खतरा बना हुआ है। चांडीमल उस समय 25 के स्कोर पर थे, जब हार्दिक पांड्या की गेंद का सामना करते हुए उनके दाएं अंगूठे पर चोट लग गई। हालांकि उन्होंने बल्लेबाजी करना जारी रखा और वह 36 के स्कोर पर हार्दिक की गेंद पर जसप्रीत बुमराह के हाथों कैच आउट हो गए। इससे पहले दूसरे वनडे मैच में चांडीमल ने 48 और पहले वनडे में 10 रन बनाए थे।

श्रीलंका के क्रिकेट बोर्ड ने अपने एक बयान में कहा कि चांडीमल अपनी चोट को कोलंबो में विशेषज्ञ को दिखाएंगे। जिसके बाद ही ये साफ हो पाएगा कि वो कि वो अगले दो मैचों में हिस्सा ले पाएंगे या नहीं। वैसे चांडीमल से पहले पहले असेला गुणारत्ने और नुवान प्रदीप भी चोट की वजह से वनडे सीरीज से बाहर हुए हैं। भारत के खिलाफ गॉल टेस्ट में चोटिल हुए गुणारत्ने 8 हफ्तों के लिए मैदान से दूर हुए जबकि नुवान प्रदीप कोलंबो टेस्ट में हैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से बाहर हो गए थे।

ये भी पढ़ें:

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement