Friday, May 10, 2024
Advertisement

ट्रोलर्स के लिए कार्तिक और हरभजन ने दिया संदेश, टीम इंडिया के प्रति सहानुभूति दिखाने को कहा

रविवार को दुबई में न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से भारत को करारी शिकस्त दी थी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 01, 2021 16:06 IST
Dinesh Karthik, Harbhajan Singh Urge Fans to be Kind...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Dinesh Karthik, Harbhajan Singh Urge Fans to be Kind Towards Team India

भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार को खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद विराट कोहली एंड कंपनी को फैंस ने सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया। ऐसा होना तो तय था क्योंकि भारतीय फैंस अपनी टीम को लेकर काफी जोश में रहते हैं और उनको टीम इंडिया को हमेशा जीतते हुए देखना पसंद होता है। अब क्रिकेटर्स दिनेश कार्तिक और हरभजन सिंह ने फैंस से एक दरखास्त की है। इन दो सीनियर क्रिकेटर्स ने फैंस से कहा कि वे भारतीय क्रिकेटर्स के लिए ऐसा भावना न रखें।

कार्तिक ने कहा, "मैं बस यही चाहता हूं कि भारत के सभी समर्थक समझें और कई मायनों में भारतीय टीम के प्रति दयालु हों। हर दिन दबाव से भरा हुआ है। मुझे आशा है कि आप उनके लिए कुछ सहानुभूति दिखाएंगे।"

वहीं, हरभजन सिंह ने ट्वीट कर लिखा, "अपने खिलाड़ियों के प्रति हमें कठोर नहीं होना। हाँ हम उन्हें बेहतर क्रिकेट के लिए जानते हैं। ऐसे परिणामों के बाद सबसे ज्यादा खिलाड़ियों को दुख होता है। लेकिन न्यूजीलैंड ने मैच जीतने के लिए काफी अच्छा खेला। वे सभी विभागों में शानदार थे।"

T20WC : बुमराह ने बताया टी-20 विश्व कप में भारतीय टीम को क्यों मिली है लगातार दो मैचों में हार

गौरतलब है कि भारत के लिए अब सेमीफाइनल में जगह बनाना काफी मुश्किल होगा। पहले उन्हें बचे हुए अपने सभी मुकाबले बड़े मार्जिन से जीतने होंगे और न्यूजीलैंड को अपने बचे हुए मुकाबलों में से एक हारना होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement