Thursday, May 16, 2024
Advertisement

हार्दिक पंड्या पर आया कपिल देव को गुस्सा, तुलना करने पर भड़के

पंड्या को भारत का अगला कपिल देव कहा जा रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 18, 2018 10:39 IST
हार्दिक पंड्या- India TV Hindi
हार्दिक पंड्या

भारत के दिग्गज ऑलराउंडर कपिल देव ने कहा कि अगर हार्दिक पंड्या दक्षिण अफ्रीका में दूसरे टेस्ट की तरह बेवकूफाना गलतियां करना जारी रखते हैं तो वो उनके साथ तुलना के हकदार नहीं हैं। पंड्या को कई बार कपिल के बाद भारत का सबसे शानदार ऑलराउंडर बताया गया है और उनको अगला कपिल देव कहा जा रहा है। लेकिन दक्षिण अफ्रीका में पंड्या ने जिस तरह की बल्लेबाजी की उससे प्रशंसकों के साथ-साथ कपिल ने भी उनकी जमकर आलोचना की। 

कपिल ने कहा, ‘अगर पंड्या इस तरह की बेवकूफाना गलतियां करना जारी रखते हैं तो वो मेरे साथ तुलना के हकदार नहीं हैं।’ दूसरी पारी में पंड्या जिस तरह से आउट हुए उससे कपिल काफी नाराज दिखाई दिए। पंड्या तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी की बाहर जाती गेंद को स्लिप के ऊपर से खेलने की कोशिश में विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक को कैच दे बैठे थे। 

पंड्या पहली पारी में भी रन आउट हुए क्योंकि उन्होंने क्रीज पर बल्ला नहीं रखा था और उनके इस लापरवाह रवैये के लिए क्रिकेट पंडितों ने उनकी आलोचना की थी। 

पूर्व भारतीय क्रिकेट संदीप पाटिल ने भी कहा कि दोनों की तुलना करना ठीक नहीं है क्योंकि अभी पंड्या के क्रिकेट करियर की शुरुआत है। उन्होंने कहा, ‘मैंने कपिल के साथ काफी क्रिकेट खेली है, सचमुच में कोई तुलना नहीं है। कपिल शानदार प्रदर्शन करते हुए 15 साल भारत के लिए खेले और पंड्या ने सिर्फ अपना पांचवां टेस्ट मैच खेला है। अभी उन्हें लंबा रास्ता तय करना है।’

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement