Thursday, May 09, 2024
Advertisement

ENG vs IND: नासिर हुसैन को इंग्लैंड के इस बल्लेबाज से बड़ी पारी की उम्मीद

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना है कि जॉनी बेयरस्टो को भारत के खिलाफ चल रही मौजूदा टेस्ट सीरीज में बड़ी पारी खेलने की जरूरत है।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 02, 2021 16:22 IST
ENG vs IND: Nasser Hussain expects big innings from this England batsman- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES ENG vs IND: Nasser Hussain expects big innings from this England batsman

लंदन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना है कि जॉनी बेयरस्टो को भारत के खिलाफ चल रही मौजूदा टेस्ट सीरीज में बड़ी पारी खेलने की जरूरत है।

हुसैन ने डेली मेल के लिखे कॉलम में कहा, "वह अपनी तकनीक के साथ ज्यादा सिक्योर दिख रहे हैं। वह ऑफ स्टंप के पास गेंद को हिट करने की कोशिश करते हैं। वह अच्छी स्थिति में है लेकिन उन्हें अभी भी बड़ी पारी खेलनी बाकी है। इस सीरीज में बेयरस्टो ने 29, 30, 57, 2 और 29 रन बनाए हैं। उन्हें पता है कि वह बेहतर कर सकते हैं।"

बेयरस्टो को चौथे टेस्ट में विकेटकीपिंग का जिम्मा मिला है। उन्हें जोस बटलर की जगह लिया गया है जो अपने दूसरे बच्चे के जन्म की वजह से इस टेस्ट में नहीं खेल रहे हैं।

हुसैन ने कहा, "बेयरस्टो एक गंभीर बल्लेबाज हैं और इंग्लैंड के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज में से एक हैं तथा शतक बनाने में सक्षम हैं। उन्हें यह ज्यादा परेशान नहीं करेगा क्योंकि वह नंबर-6 पर आएंगे जहां उनका औसत 37 का है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement