Monday, April 22, 2024
Advertisement

ENG vs PAK : इस वजह से समय से पहले शुरू हो सकता है तीसरा टेस्ट, दोनों टीमों ने दी हरी झंडी

बोर्ड ने कहा, "इंग्लैंड और पाकिस्तान दोनों के कप्तानों और कोचों के साथ संशोधित शुरूआत समय पर सहमति हुई है और इसे सीरीज के अंतिम मैच में लागू किया जाएगा।"  

IANS Reported by: IANS
Published on: August 20, 2020 22:56 IST
ENG vs PAK: Due to this, the third test can start ahead of time, both teams gave the green signal- India TV Hindi
Image Source : GETTY ENG vs PAK: Due to this, the third test can start ahead of time, both teams gave the green signal

साउथैम्पटन। इंग्लैंड और पाकिस्तान ने खेल की शर्तों में बदलाव करने पर सहमति व्यक्त की है जिसके तहत खराब मौसम के कारण शुक्रवार से यहां एजेस बाउल पर होने वाला तीसरा टेस्ट मैच समय से पहले सुबह 10.30 बजे शुरू हो सकता है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने एक बयान में कहा, " इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड, (ईसीबी) और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के साथ सकारात्मक चर्चा के बाद, मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड और प्रसारण साझेदारों सहित विभिन्न हितधारकों के नेतृत्व में, ईसीबी और आईसीसी के आगे संशोधित समय के लिए सहमत हुए हैं।"

बोर्ड ने कहा, " इंग्लैंड और पाकिस्तान दोनों के कप्तानों और कोचों के साथ संशोधित शुरूआत समय पर सहमति हुई है और इसे सीरीज के अंतिम मैच में लागू किया जाएगा।"

इस बीच, इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट के लिए अपनी 14 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।

इंग्लैंड की टीम ने पहला टेस्ट तीन विकेट से जीतकर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी जबकि दूसरा टेस्ट बारिश और खराब रोशनी के कारण ड्रॉ हो गया था

जहां एक तरफ इंग्लैंड की टीम अपने घर में एक और सीरीज जीतना चाहेगी तो वहीं पाकिस्तान की टीम 2010 के बाद से इंग्लैंड में एक भी सीरीज नहीं हारी है और मेहमान टीम अपने इस रिकॉर्ड को बरकरार रखना चाहेगी।

आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की अंकतालिका में इंग्लैंड इस समय तीसरे नंबर पर है जबकि पाकिस्तान 153 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर हैं।

टीमें :

इंग्लैंड : जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, डोमिनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बन्र्?स, जोस बटलर, जैक क्रॉवले, सैम कुरैन, ओली पोप, डोम सिबली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड, जेम्स ब्रेससी, बेन फॉक्स, जैक लीच।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement