1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. T20 विश्व कप की तैयारियों के लिए क्या करना है सबसे बेहतर? मिस्बाह उल हक ने दिया गुरु मंत्र

T20 विश्व कप की तैयारियों के लिए क्या करना है सबसे बेहतर? मिस्बाह उल हक ने दिया गुरु मंत्र

मिस्बाह ने कहा, " टी 20 विश्व कप नजदीक है। हम भाग्यशाली हैं कि हमें अगले दो महीनों में 20 ओवर के विश्व कप और 50 ओवर के विश्व चैंपियन के खिलाफ अपने कौशल का प्रदर्शन करने का अवसर मिलेगा।"

IANS IANS
Updated on: June 20, 2021 15:04 IST
England, West Indies tours ideal preparation for T20...- India TV Hindi
Image Source : GETTY England, West Indies tours ideal preparation for T20 World Cup: Misbah-ul-Haq

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक ने कहा है कि इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के आगामी दौरे से टीम को ज्यादा से ज्यादा अभ्यास करने को मिलेंगे और इससे टी 20 विश्व कप की तैयारियों के लिए टीम को फायदा होगा। मिस्बाह ने शनिवार को कहा, " मैं इसे (इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के दौरे को) गंभीरता से ले रहा हूं और यह मेरे लिए बतौर कोच और एक टीम के रूप में एक अच्छा मौका है। विश्व कप की तैयारियों से पहले तैयारी करने का हमारे लिए यह एक अच्छा मौका है। "

इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान को 8 जुलाई से तीन वनडे और इतने ही मैचों की टी 20 सीरीज खेलनी है। इसके बाद वह 27 जुलाई से कैरेबियाई दौरे पर पांच मैचों की टी 20 सीरीज खेलेगी। साथ ही उसे 12 अगस्त से दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है।

मिस्बाह ने कहा, " टी 20 विश्व कप नजदीक है। हम भाग्यशाली हैं कि हमें अगले दो महीनों में 20 ओवर के विश्व कप और 50 ओवर के विश्व चैंपियन के खिलाफ अपने कौशल का प्रदर्शन करने का अवसर मिलेगा। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज हमारे लिए यह जानने के लिए एक अच्छा मौका होगा कि हम इस साल के टी20 विश्व कप से पहले कहां खड़े हैं।"

मिस्बाह ने कहा कि मोहम्मद आमिर के लिए अभी भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के दरवाजे 'खुले' हैं, बशर्ते वह संन्यास से बाहर आएं और अच्छा प्रदर्शन करें।

पूर्व कप्तान ने कहा, " जब मैं कप्तान था तब मोहम्मद आमिर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की थी। पिछले साल, हम उन्हें इंग्लैंड ले गए जब मैं न केवल मुख्य कोच बल्कि मुख्य चयनकर्ता भी था। उन्हें उनके प्रदर्शन और चोटों के कारण बाहर किया गया था। उन्होंने संन्यास की घोषणा की। अगर वह संन्यास से बाहर आकर अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो किसी भी अन्य खिलाड़ी की तरह ही उनके लिए भी दरवाजे खुले हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X