Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IND vs ENG : पारी घोषित नहीं करेगा इंग्लैंड, स्टोक्स ने बताया कल इतनी देर और करना चाहेंगे बैटिंग

ग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने कहा है कि भारत के खिलाफ चेन्नई टेस्ट के तीसरे दिन सुबह के सत्र में उनकी टीम एक और घंटे बल्लेबाजी करने का मन बना चुकी है। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: February 06, 2021 18:26 IST
England will not declare innings, Stokes told that tomorrow would like to bat so much more IND vs EN- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES England will not declare innings, Stokes told that tomorrow would like to bat so much more IND vs ENG

चेन्नई। इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने कहा है कि भारत के खिलाफ चेन्नई टेस्ट के तीसरे दिन सुबह के सत्र में उनकी टीम एक और घंटे बल्लेबाजी करने का मन बना चुकी है। उसका पारी घोषित करने का कोई इरादा नहीं है। स्टोक्स ने शनिवार को दूसरे दिन के खेल के बाद बताया, आज रात घोषणा के बारे में कोई विचार नहीं हैं। आप भारत में जितने रन बना सकते हैं उतने बनाने चाहिए। अगर हम कल एक और घंटे के लिए बल्लेबाजी कर सकते हैं तो हमें बहुत खुशी होगी।

ये भी पढ़ें - पर्थ स्कॉर्चर्स को हरा सिडनी सिक्सर्स ने लगातार दूसरी बार जीता बिग बैश लीग का खिताब

ऑलराउंडर ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के साथ 124 रनों की साझेदारी की, जिन्होंने शनिवार को तीन टेस्ट मैचों में अपना दूसरा दोहरा शतक बनाया।

स्टोक्स ने कहा कि विकेट में कुछ ऐसा है जिसका इंग्लैंड फायदा उठाने के बारे में सोच सकता है।

ये भी पढ़ें - BAN vs WI 1st Test : बांग्लादेश ने दिया 395 रन का लक्ष्य, विंडीज ने तीन विकेट के नुकसान पर बनाए 110 रन

मुझे लगता है कि स्पिन, उछाल और रिवर्स स्विंग रहा है। मुझे लगता है कि हम अभी बहुत अच्छा खेले हैं। हमें खुद को इसका श्रेय देना होगा। यहां इस तरह की बैटिंग बिल्कुल आसान नहीं है। यह पिच बल्लेबाजों की मददगार है और हमने अब तक इसका भरपूर फायदा उठाया है।"

स्टोक्स ने हालांकि कहा कि इंग्लैंड के लिए टेस्ट जीतने के लिए लंबा रास्ता तय करना है और उसे बहुत मेहनत करनी होगी।

उल्लेखनीय है कि अपने करियर के सबसे अच्छे दौर से गुजर रहे कप्तान जोए रूट (218) के पांचवें दोहरे शतक की बदौलत इंग्लैंड ने यहां एमए चिदम्बरम स्टेडियम में मेजबान भारत के साथ जारी पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी पहली पारी में आठ विकेट पर 555 रन का विशाल स्कोर बना लिया।

ये भी पढ़ें - ISL-7 : ईस्ट बंगाल के सामने होगी जमशेदपुर एफसी की चुनौती

स्टंप्स के डोमिनिक बैस 84 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 28 और जैक लीच 28 गेंदों पर एक चौके के सहारे छह रन बनाकर नाबाद लौटे। दोनों बल्लेबाजों के बीच नौवें विकेट लिए अब तक 30 रनों की साझेदारी हुई है।

भारत की ओर से इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, रविचंद्रन अश्विन और अपना पदार्पण टेस्ट खेल रहे शाहबाज नदीम को दो-दो विकेट मिले हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement