Friday, April 26, 2024
Advertisement

न्यूजीलैंड दौरे के लिए पकिस्तान टीम से बाहर हुए फखर जमां, सामने आई ये वजह

फखर जमां आगामी न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो गये हैं। जिसके पीछे का कारण उन्हें बुखार आना और समय से पहले रिकवर ना हो पाना बताया जा रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: November 23, 2020 10:47 IST
Fakhar Zaman- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Fakhar Zaman

पाकिस्तान के बल्लेबाज फखर जमां आगामी न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो गये हैं। जिसके पीछे का कारण उन्हें बुखार आना और समय से पहले रिकवर ना हो पाना बताया जा रहा है। जिसके चलते पाकिस्तान की टीम उनके बिना न्यूजीलैंड दौरे पर जाएगी। 

गौरतलब है कि फखर लाहौर के टीम होटल में आइसोलेशन में अपना समय बिता रहे थे। जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया और वो कोरोना नेगेटिव निकले। इसकी जानकारी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा टीम के डॉक्टर सोहेल सलीम ने कहा, "फखर की कोविड टेस्ट रिपोर्ट शनिवार को प्राप्त हुई जो नकारात्मक निकली, लेकिन आज उन्हें बुखार काफ तेजी से आ गया।"

डॉक्टर ने आगे कहा, "जैसे ही उनकी हालत की सूचना मिली, उन्हें टीम के बाकी खिलाडियों से अलग कर दिया गया। हम लगातार उसकी स्थिति की निगरानी कर रहे हैं और उसके शीघ्र स्वस्थ होने की उम्मीद कर रहे हैं; हालांकि वह दस्ते के साथ यात्रा करने के लिए उपयुक्त नहीं है और जिसके चलते उन्हें दौरे पर जाने वाली टीम से बाहर कर दिया गया है।"

WBBL 20 : पत्नी ने खेली तूफानी शतकीय पारी तो वायरल हुआ पति स्टार्क का रिएक्शन, देखें Video

बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे पर पाकिस्तान तीन टी20 मैचों की जबकि 2 टेस्ट मैचों कि सीरीज खेलेगी। जिसकी शुरुआत 18 दिसम्बर से होगी। हलांकि पाकिस्तान सबसे पहले न्यूजीलैंड दौरे पर 10 दिसम्बर से 4 दिवसीय अभ्यास मैच भी खेलेगा। इस सीरीज में बाबर आजम पहली बार पाकिस्तान की टेस्ट टीम की कप्तानी करते नजर आयेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement