1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. खेल जगत के प्रसिद्ध हस्तियों ने भारत के 72वें गणतंत्र दिवस पर दी देशवासियों को बधाई

खेल जगत के प्रसिद्ध हस्तियों ने भारत के 72वें गणतंत्र दिवस पर दी देशवासियों को बधाई

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, रविचंद्रन अश्विन और वसीम जाफर जैसे खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर इस खास दिन को याद कर देशवासियों को बधाई दी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 26, 2021 15:05 IST
Sachin Tendulkar, yuvraj singh, sports, cricket, wasim jaffer, R ashwin - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ASHWINRAVI99 Indian cricket team

भारत के 72वें गणतंत्र दिवस को पूरा देश हर्षोल्लास के साथ मना रहा है। इस खास मौके पर खेल जगत के कई प्रसिद्ध हस्तियों ने भी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी है। भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, रविचंद्रन अश्विन और वसीम जाफर जैसे खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर इस खास दिन को याद कर देशवासियों को बधाई दी।

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट लिखा, ''सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। उम्मीद करता हूं जिन महान सिद्धांतों पर हमारे देश की नींव रखी गई है, वे हमें हमेशा प्रेरित करते रहें।''

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा, ''हमारा भविष्य इस पर निर्भर करता है कि आज हम क्या कर रहे हैं। आइए हम सब मिलकर अपने देश को नई बुलंदियों पर पहुंचाए। आप सबको गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। जय हिंद।''

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर गणतंत्र दिवसकी शुभकामनाएं दी है। इस वीडियो में उनके साथ उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी नजर आ रही है जिसमें दोनों बॉलीवुड सॉन्ग 'रंग दे बसंती' पर डांस करते हुए नजर आए। इसके साथ ही चहल ने वीडियो के अंत में देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी।

वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर तिरंगे के साथ अपनी एक तस्वीर को पोस्ट कर देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी है।

हरभजन सिंह ने एक कविता के माध्याम से देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी है।

रविचंद्रन अश्विन ने ट्वीट कर लिखा, ''आप सबको गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।''

युवराज सिंह ने राजपथ पर मोटरसाइकल से करतब करते हुए सेना के एक दस्ते की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक भावुक मैसेज भी लिखा है।

पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने एक फोटो के जरिए फैन्स को इस खास मौके पर बधाई दी है। जाफर ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक बच्चे के सामने दुनिया का नक्शा है। वह नक्शे में फ्रांस और ब्राजील को दिखा रहा है लेकिन जब उससे पूछा जाता है कि भारत कहां तो वह अपने दिल पर हाथ रख लेता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड