Monday, April 29, 2024
Advertisement

महिला क्रिकेट : पाकिस्तान के आखिरी मैच जीतने के बावजूद विंडीज ने जीती ODI सीरीज

फातिमा सना (5/39) की शानदार गेंदबाजी के दम पर पाकिस्तान की महिला टीम ने कूलिज क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए पांचवें वनडे मुकाबले में वेस्टइंडीज को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 22 रनों से हराया।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 19, 2021 16:50 IST
महिला क्रिकेट :...- India TV Hindi
Image Source : @WINDIESCRICKET महिला क्रिकेट : पाकिस्तान के आखिरी मैच जीतने के बावजूद विंडीज ने जीती ODI सीरीज

एंटिगा| फातिमा सना (5/39) की शानदार गेंदबाजी के दम पर पाकिस्तान की महिला टीम ने यहां कूलिज क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए पांचवें वनडे मुकाबले में वेस्टइंडीज को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 22 रनों से हराया। विंडीज ने हालांकि यह सीरीज 3-2 से अपने नाम की। बारिश के कारण मुकाबले को 34-34 ओवर कराने का फैसला किया गया। पाकिस्तान ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 34 ओवर में आठ विकेट पर 190 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी विंडीज की टीम 34 ओवर में 171 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। पाकिस्तान की ओर से फातिमा के अलावा डियाना बेग ने दो विकेट जबकि निदा डार और नाशरा संधू को एक-एक विकेट मिला। विंडीज की पारी में ब्रिटनी कूपर ने 40, डियांड्रा डॉटिन ने 37, किशोना नाइट ने 28, कप्तान स्टेफनी टेलर ने 21 और चिनेले हेनरी ने 14 रन बनाए।

पाकिस्तान की ओर से मुनीबा अली ने 39, ओमाएमा सोहेल ने 34, कायनात इमतियाज ने 21 और आयशा नसीम ने 16 रन बनाए जबकि फातिमा 28 रन बनाकर नाबाद रहीं। विंडीज की ओर से चिनेले हेनरी, शबिका गजनबी और अनिसा मोहम्मद ने दो-दो विकेट लिए जबकि शमिलिया कॉनेल और हेली मैथ्यूज को एक-एक विकेट मिला।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement