1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. T20 World Cup: समीफाइनल में जगह न बना पाने पर पूर्व खिलाड़ी हुए टीम इंडिया से निराश

T20 World Cup: समीफाइनल में जगह न बना पाने पर पूर्व खिलाड़ी हुए टीम इंडिया से निराश

न्यूजीलैंड ने अफगानिस्तान को 8 विकेट से हराया जिसके बाद भारतीय टीम का सफर टी-20 विश्व कप में खत्म हो गया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 08, 2021 13:16 IST
Former Cricketers Disappoint On India's Failure To Reach...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Former Cricketers Disappoint On India's Failure To Reach T20 World Cup 2021 Semifinals

टी-20 विश्व कप 2021 के सेमीफाइनल में न पहुंच पाने से भारतीय टीम की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स जहां टीम इंडिया को ट्रोल कर रहे हैं वहीं पूर्व खिलाड़ियों ने भी अपनी इस बात पर निराशा जाहिर की है। जैसे ही न्यूजीलैंड ने अफगानिस्तान को हराया, टीम इंडिया के सेमीफाइनल में पहुंचने के सभी ख्बाव टूट गए। ये टूर्नामेंट कोहली का बतौर टी-20 अंतरराष्ट्रीय कप्तान आखिरी टूर्नामेंट था।

न्यूजीलैंड की जीत के बाद कई पूर्व भारतीय खिलाड़ियों ने ट्वीट किए। वीरेंद्र सहवाग ने एक मीम शेयर किया। जिसमें राहुल गांधी नजर आ रहे हैं और साथ ही लिखा है- खत्म बाय बाय टाटा गुडबाय।

वहीं, हरभजन सिंह ने न्यूजीलैंड को बधाई दी और भारत के लिए अगली बार के लिए गुड लक कहा। उन्होंने लिखा, "सेमीफाइनल में जाने के लिए बहुत अच्छा खेले न्यूजीलैंड, आप इसके काबिल हैं। केन विलियमसन कितना अच्छा है वाह, प्यार है मुझे इस आदमी से और इसकी न्यूजीलैंड टीम से। मुझे पता था कि भारत ज्यादा आगे नहीं जाएगा, कोई बात नहीं हम बेहतर वापसी करेंगे।"

पूर्व गेंदबाजी कोच वेंकटेश प्रसाद ने लिखा, "अब तक 9 साल और 6 बार सेमीफाइनल में गए, भारत आईसीसी इवेंट के सेमीफाइनल में नहीं जा सका। अपनी क्षमता के अनुसार नहीं खेले और इससे टीम को बहुत दुख होगा। अब अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप में सबकुछ सही करना है।"

आरपी सिंह ने लिखा, "एक दशक के बाद भारतीय टीम आईसीसी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में नहीं जा सकी। लेकिन ज्यादा दुख इस बात का है कि एक और बड़ा मौका हाथ से निकल गया।"

Happy B'Day Brett Lee: तेंदुलकर का भयानक ख्वाब थे ब्रेट ली, विश्व क्रिकेट पर 13 साल किया राज

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15