1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टीम इंडिया के लिए आई खुशखबरी, चोट के दो महीने बाद मैदान पर प्रैक्टिस करता दिखा ये खिलाड़ी

टीम इंडिया के लिए आई खुशखबरी, चोट के दो महीने बाद मैदान पर प्रैक्टिस करता दिखा ये खिलाड़ी

जडेजा ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। टीम इंडिया के लिए यह काफी अच्छे संकेत हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: March 11, 2021 15:41 IST
Good news for Team India, these players showed batting on the field after two months of injury- India TV Hindi
Image Source : VIDEOGRAB - TWITTER/@IMJADEJA Good news for Team India, these players showed batting on the field after two months of injury

भारत और इंग्लैंड के बीच 12 मार्च से 5 टी20 मैच की सीरीज खेली जानी है, इस सीरीज में भारतीय टीम को हरफनमौला रविंद्र जडेजा की कमी जरूर खलेगी। ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर लिमिटेड ओवर क्रिकेट में धमाल मचाने वाले जडेजा कंगारुओं के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। इस चोट से उभरने में उन्हें लगभग दो महीने का समय लगा और वह अब एक बार फिर बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें - एशियाई चैंपियन्स लीग के ग्रुप ई मैचों की मेजबानी करेगा एफसी गोवा

जडेजा ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। टीम इंडिया के लिए यह काफी अच्छे संकेत हैं।

ये भी पढ़ें - क्रिस ट्रेमलेट ने किया सचिन के फिटनेस की तारीफ तो मिला यह मजेदार जवाब

जडेजा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा "दो महीने के बाद बैट और गेंद पकड़कर अच्छा लग रहा है।"

ये भी पढ़ें- IND vs ENG : धवन या राहुल किसके साथ रोहित करेंगे पारी का आगाज? खुद दिया ये जवाब

बता दें, जडेजा के चोटिल होने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ चार मैच की टेस्ट सीरीज में अक्षर पटेल को मौका दिया गया था। अक्षर ने इस मौके का फायदा उठाया और तीन टेस्ट मैच में कुल 27 विकेट लिए। इस दौरान उन्होंने कुल 4 बार 5 या उससे अधिक विकेट लिए।

भारत शुक्रवार से जब इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज में भिड़ेगा तो उसकी नजरें सीरीज जीतने के अलावा अपनी मेजबानी में इस साल होने वाले टी20 विश्व कप के लिए ‘परफेक्ट’ संयोजन तलाशने पर टिकी होंगी। कप्तान विराट कोहली का मुख्य लक्ष्य इस सीरीज के जरिए अक्टूबर में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए कोर खिलाड़ियों की पहचान करना होगा।

भारतीय कप्तान इसके लिए इयोन मोर्गन की अगुआई वाली दुनिया की नंबर एक टी20 टीम से बेहतर प्रतिद्वंद्वी की उम्मीद नहीं कर सकते। सीरीज के दौरान सपाट पिचों पर ढेरों पर बनने की संभावना है और ऐसे में भारतीय गेंदबाजों की राह आसान नहीं होगी। इंग्लैंड के आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने हाल में कहा था, ‘‘हमारे लिए यह शानदार मौका है कि हमें उन हालात में खेलने का मौका मिल रहा है जहां हमें विश्व कप खेलना है।’’ 

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15