1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. गांगुली के अध्यक्ष बनने पर सहवाग ने दिया बड़ा बयान, कहा- भारतीय क्रिकेट के लिए महान पल

गांगुली के अध्यक्ष बनने पर सहवाग ने दिया बड़ा बयान, कहा- भारतीय क्रिकेट के लिए महान पल

पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने साथी और कप्तान सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने को भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा संकेत बताया है। 

IANS IANS
Published on: October 15, 2019 16:52 IST
गांगुली के अध्यक्ष...- India TV
Image Source : TWITTER गांगुली के अध्यक्ष बनने पर सहवाग ने दिया बड़ा बयान, कहा- भारतीय क्रिकेट के लिए महान पल

नई दिल्ली| भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने साथी और कप्तान सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने को भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा संकेत बताया है। गांगुली अभी बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष हैं और उनका बीसीसीआई अध्यक्ष बनना तय है क्योंकि इस पद के लिए सिर्फ एक ही नामांकन भरा गया है और वह गांगुली का ही है।

सहवाग ने मंगलवार को गांगुली को नई भूमिका के लिए बधाई दी और साथ ही कहा कि यह भारती क्रिकेट के लिए महान पल है। सहवाग ने ट्वीट किया, "दादा सौरव गांगुली को बधाई। देर है पर अंधेर नहीं है। आपका अध्यक्ष बनना भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा संकेत है। मैं समझता हूं कि यह भारतीय क्रिकेट में आपके अतुलनीय योगदान की एक कड़ी होगी।"

गांगुली हालांकि एक साल से भी कम समय के लिए बीसीसीआई बॉस होंगे। सितम्बर 2020 में वह कूलिंग पीडियड में चले जाएंगे क्योंकि वह बीते पांच साल से सीएबी के अध्यक्ष हैं। बीसीसीआई संविधान के मुताबिक कोई भी अधिकारी सिर्फ छह साल के लिए किसी पद पर रह सकता है। अभी बीसीसीआई की कमान प्रशासकों की समिति के पास है लेकिन 23 अक्टूबर को यह समिति गांगुली और उनकी नई टीम को जिम्मेदारी सौंपकर मुक्त हो जाएगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13