1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ग्रीन पार्क स्टेडियम के पवेलियन को रैना के नाम करने का दिया गया प्रस्ताव

ग्रीन पार्क स्टेडियम के पवेलियन को रैना के नाम करने का दिया गया प्रस्ताव

रैना ने इसी साल 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी। उन्होंने कुछ दिन पहले कमला क्लब पर उत्तर प्रदेश की टीम के खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग करने की फोटो शेयर की थी। 

IANS IANS
Published on: December 16, 2020 12:38 IST
Green Park Stadium, Suresh Raina- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SURESH RAINA Suresh Raina 

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपने गृह प्रदेश उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने वाले हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) द्वारा लगाए गए शिविर में भी हिस्सा लिया जो मंगलवार को खत्म हुआ। 10 दिवसीय शिविर कमला क्लब में आयोजित किया गया और खत्म ग्रीन पार्क स्टेडियम में हुआ और इत्तेफाक यह था कि इस दिन इस ऐतिहासिक वेन्यू पर कमिश्नर ने दौरा किया। 

एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि ग्रीन पार्क स्टेडियम के पवेलियन का नाम रैना के नाम पर रखने का प्रस्ताव रखा गया है। यह प्रस्ताव उत्तर प्रदेश सरकार के पास गया है क्योंकि स्टेडियम राज्य सरकार के पास है।

यह भी पढ़ें- शेन बॉन्ड ने इस भारतीय तेज गेंदबाज को ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बताया सबसे बड़ा खतरा

रैना ने इसी साल 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी। उन्होंने कुछ दिन पहले कमला क्लब पर उत्तर प्रदेश की टीम के खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग करने की फोटो शेयर की थी। 2011 विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे रैना ने इस बार आईपीएल भी नहीं खेला है। वह एक साल से पेशेवर क्रिकेट से दूर हैं।

बीसीसीआई ने कहा कि भारत के घरेलू सीजन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 10 जनवरी से शुरू हो रहा है। फाइनल 31 जनवरी को खेला जाएगा। इस घरेलू टी-20 टूर्नामेंट के ग्रुप दौर के दौरान बोर्ड रणजी ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी पर फैसला लेगा। 

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15