Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Happy Father's Day : हार्दिक पांड्या ने कुछ इस अंदाज में अपने पिता को दी फादर्स डे की शुभकामनाएं

हार्दिक ने लिखा "कमला है कैसे समय निकल जाता है, लेकिन एक चीज हमेशा स्थिर रहती है वह है पिता का प्यार और समर्थन।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: June 21, 2020 13:57 IST
Happy Fathers Day Hardik Pandya wishes his Father in this special way- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/HARDIKPANDYA7 Happy Fathers Day Hardik Pandya wishes his Father in this special way

आज पूरी दुनिया में फार्द्स डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने अपने पिता हिमांशू पांड्या को  शुभकामनाएं दी है। ट्विटर पर हार्दिक ने अपने पिता और बड़े भाई क्रुणाल पांड्या के साथ एक पुरानी और एक हाल की की तस्वीर पोस्ट करते हुए ये शुभकामनाएं दी है।

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए हार्दिक ने लिखा "कमला है कैसे समय निकल जाता है, लेकिन एक चीज हमेशा स्थिर रहती है वह है पिता का प्यार और समर्थन। धन्यवाद पापा आपने हमारे लिए जो सभी बलिदान दिए हैं। मैं हमेशा आपका आभारी रहूंगा और मैं हर वो चीज करने की कोशिश करूंगा जिससे आपके चहरे पर मुस्कान ला सकूं।"

हार्दिक पांड्या के साथ सचिन तेंदुलकर और अन्य क्रिकेटरों ने भी अपने पति का इस खास दिन की शुभकामनाएं दी है- 

{twitter:twitter.com/sachin_rt/status/1274601269257175041

उल्लेखनीय है, दुनियाभर में फैले कोरोनावायरस की वजह से क्रिकेट से जुड़ी सभी खेल गतिविधियां ठप पड़ी हुई है। इस महामारी का असर आईपीएल पर भी पड़ा, आईपीएल अब अनिश्चित काल के लिए स्थगित हो गया है। 

ये भी पढ़ें - योग दिवस पर भारतीय क्रिकेटरों ने दी देशवासियों को यह खास संदेश, बताया फिटनेस का मंत्र

हार्दिक लंबी चोट के बाद टीम इंडिया में साउथ अफ्रीका के खिलाफ मार्च में खेली जाने वाली टी20 सीरीज में वापसी करने जा रहे थे। सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में बारिश के कारण धुल गया, वहीं बाकी दो मैचों को कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए स्थगित कर दिया गया था।

उस सरीजी से पहले हार्दिक ने डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में रिलायंस 1 की टीम से खेलते धमाल मचाया था। हार्दिक ने उस दौरान 39 गेंदों पर 105 रनों की तूफानी पारी खेली। इस पारी में उन्होंने सीएजी के खिलाफ 10 छक्के और 7 चौके लगाए और इसके अलावा हार्दिक ने एक ओवर में 26 रन भी बटोरे। 

हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच निक वेब ने हार्दिक की चोट को लेकर भी अपडेट दिया था। निक वेब ने स्पोर्टस्टार से बात करते हुए कहा "हार्दिक इस समय काफी अच्छा कर रहा है और ट्रेनिंग में भी वो काफी मेहनत कर रहा है। जब भी आप तनाव से संबंधित चोट से निपटते हैं तो बहुत कुछ होता है जो रिहैबिलेशन प्रक्रिया में चला जाता है।"

ये भी पढ़ें - विश्व कप 2011 फाइनल में फिक्सिंग के आरोपों पर महेला जयवर्धने ने कही बड़ी बात

वेब ने अंत में कहा "जब आप गेंदबाजी करते हो तो अपना प्लान खिलाड़ी के हिसाब से बदलते हो। आपको उनकी प्रगति पर नज़र रखने और मौजूद किसी भी व्यथा की तलाश करने की भी आवश्यकता है। जब मैंने हार्दिक को धर्मशाला में देखा तो वह अच्छी शेप में दिखाई दे रहे थे और वो खूब मेहनत कर रहे थे। हार्दिक हमारे लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी है और कोच और सपोर्ट स्टाफ से लेकर हर कोई उनकी मदद कर रहा है।"

हार्दिक पांड्या लॉकडाउन के दौरान भी अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं ताकी जब वह टीम में वापसी करे तो एक दम फिट रहें। हार्दिक पांड्या अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस के वीडियो पोस्ट करते रहते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement