Thursday, April 25, 2024
Advertisement

किसकी गलती थी? हरभजन सिंह ने एक पुराने रनआउट का वीडियो शेयर कर युवराज सिंह से पूछा सवाल

इस मैच में भज्जी ने 17 गेंदों पर 37 रन की छोटी लेकिन तूफानी पारी खेली थी वहीं युवराज सिंह ने शतक जड़ा था।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 24, 2020 10:34 IST
Harbhajan Singh shares Run Out Video With Yuvraj Singh ask Whose fault was it? - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Harbhajan Singh shares Run Out Video With Yuvraj Singh ask Whose fault was it? 

कोरोनावायरस के कहर की वजह से इस समय सभी भारतीय क्रिकेटर घर पर ही रहने पर मजबूर हैं। ऐसे में सभी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर आपस में मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह से पूछते दिखाई दे रहे हैं कि रन आउट में किसकी गलती थी।

दरअसल, हरभजन सिंह ने जो वीडियो शेयर किया है वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2005 में खेले गए एक मैच का है। इस मैच में भज्जी ने 17 गेंदों पर 37 रन की छोटी लेकिन तूफानी पारी खेली थी वहीं युवराज सिंह ने शतक जड़ा था। मैच के दौरान जब युवराज 103 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब हरभजन सिंह के साथ तालमेल की कमी के कारण वह रन आउट हो गए थे।

इसी रन आउट के बारे में सवाल करते हुए भज्जी ने युवराज से पूछा कि किसकी गलती थी? हरभजन सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा "हांजी जनाब युवराज सिंह दो रन के चक्कर में दोड़ी जा रहे हो, किसकी गलती थी? 100 पर आप बल्लेबाजी कर रहे थे पाजी मैं नहीं। अच्छा खेला वैसे।"

ये भी पढ़ें - विंसी प्रीमियर लीग में दूसरे दिन भी मचा धमाल, हाई स्कोरिंग मुकाबले में ला सॉफ्रियर हाइकर्स ने मारी बाजी

हरभजन सिंह के इस सवाल का जवाब देते हुए युवराज ने कहा आपकी पीछे पाजी। युवराज ने लिखा "पाजी मगरो जाके। यह मेरी कॉल थी और मेरी गलती थी। मैंने सोचा की आपको स्ट्राइक दूं क्योंकि आप अच्छा खेल रहे थे।"

उल्लेखनीय है, युवराज सिंह के शानदार शतक और हरभजन सिंह के तेज तर्रार पारी के बावजूद भारत यह मैच हार गया। भारत ने इस मैच में मेहमान टीम को 250 रन का लक्ष्य दिया था। साउथ अफ्रीका की टीम ने इस लक्ष्य को जैक कैलिस (67), ऐशवेल प्रिंस (46) और ग्रिम स्मिथ (48) की शानदार पारियों के दम पर 5 विकेट रहते हासिल कर लिया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement