1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विंसी प्रीमियर लीग में दूसरे दिन भी मचा धमाल, हाई स्कोरिंग मुकाबले में ला सॉफ्रियर हाइकर्स ने मारी बाजी

विंसी प्रीमियर लीग में दूसरे दिन भी मचा धमाल, हाई स्कोरिंग मुकाबले में ला सॉफ्रियर हाइकर्स ने मारी बाजी

दूसरे दिन का पहला मैच डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स और ला सॉफ्रियर हाइकर्स के बीच खेला गया। दोनों टीमों के बीच खेला गया यह मैच टूर्नामेंट का सबसे हाई स्कोरिंग मुकाबला रहा।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 24, 2020 9:11 IST
Cricket, west Indies, Covid, corona virus, T10, T10 cricket - India TV Hindi
Image Source : TWITTER /@VPLT10 VPLT10

कोरोना वायरस महामारी के बीच के विंसी प्रीमियर लीग के दूसरे दिन भी कुल तीन मुकाबले खेले गए। टी-10 फॉर्मेट वाले इस लीग के तीनों ही मैच खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों की मौजूदगी में हुआ। दूसरे दिन का पहला मैच डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स और ला सॉफ्रियर हाइकर्स के बीच खेला गया। दोनों टीमों के बीच खेला गया यह मैच टूर्नामेंट का सबसे हाई स्कोरिंग मुकाबला रहा।

इस मैच में डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स ने टॉस जीतकर ला सॉफ्रियर हाइकर्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। पहले करने उतरी ला सॉफ्रियर हाइकर्स की टीम ने निर्धारित 10 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 109 रनों का स्कोर खड़ा किया। 

यह भी पढ़ें- विंसी प्रीमियर लीग का हुआ धमाकेदार आगाज, जानें कैसा रहा टूर्नामेंट का पहला दिन और किसने मारी बाजी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी व्यू एक्सप्लोरर्स 10 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 103 रन ही बना पाई। इस तरह हाइकर्स ने यह मुकाबला 6 रन से अपने नाम कर लिया।

वहीं दिन का दूसरा और टूर्नामेंट का पांचवा मैच फोर्ट शैर्लोट स्ट्राइकर्स  और सॉल्ट पोंड ब्रेकर्स के बीच खेला गया। फोर्ट शैर्लोट स्ट्राइकर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

वहीं सॉल्ट पोंड ब्रेकर्स पहले बल्लेबाजी करने उतरी और निर्धारित 10 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 88 रन का स्कोर खड़ा। इस स्कोर के जवाब में फोर्ट शैर्लोट स्ट्राइकर्स की 10 ओवर में 7 खोकर 67 रन ही बना सकी और इस तरह ब्रेकर्स 21 रनों से जीत लिया।

यह भी पढ़ें- कोरोनावायरस के कहर के बीच शुरू होने जा रही है विंसी प्रीमियर टी10 लीग, जानें कब, कहां और कैसे देखें मैच

वहीं दूसरे दिन के तीसरे और टूर्नामेंट के छठे मैच ग्रेनेडियन्स डाइवर्स और बोटेनिक गार्डन्स रेंजर्स के बीच भिड़ंत हुई। इस मुकाबले में बोटेनिक गार्डन्स रेंजर्स ने टॉस जीतकर ग्रेनेडियन्स डाइवर्स पहले बल्लेबाजी का न्योता। ग्रेनेडियन्स डाइवर्स की पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 5 विकेट के नुकसान 66 रन ही बना सकी।

इस स्कोर के जवाब में बोटेनिक गार्डन्स रेंजर्स 7.3 ओवर में 3 विकेट खोकर 70 रन बना लिए और मैच को 7 विकेट से अपने नाम कर लिया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X