Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

हरभजन सिंह ने पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर को ट्विटर पर सुनाई खरी-खोटी, मैच फिक्सिंग का भी हुआ जिक्र

भज्जी और आमिर की तीखी बहस की शुरुआत तब हुई जब आमिर ने पाकिस्तान की जीत के बाद ट्वीट किया हरभजन ने हार के बाद टीवी तो नहीं तोड़ दिया?   

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 27, 2021 16:11 IST
Harbhajan Singh slammed Pakistani bowler Mohammad Amir on Twitter, also mentioned about match-fixing- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Harbhajan Singh slammed Pakistani bowler Mohammad Amir on Twitter, also mentioned about match-fixing

25 अक्टूबर 2021, यह वह दिन है जिसे भारतीय फैन्स कभी याद नहीं करना चाहेंगे। इस दिन पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप में भारत को पहली बार मात देते हुए 29 साल का रिकॉर्ड तोड़ा था। इस हार से भारत में जितना दुख का माहौल था, उतनी ही खुशी पाकिस्तान में थी। इस जीत के बाद बौखलाए पाकिस्तानी पूर्व खिलाड़ियों ने कुछ ऐसे बयान दे दिए जिससे विवाद खड़ा हो गया। वकार यूनुस ने जहां मोहम्मद रिजवान के नमाज पड़ने पर विवादित बयान दिया, वहीं मोहम्मद आमिर ट्विटर पर हरभजन सिंह से भड़ गए।

T20 World Cup : भारत की हार पर वकार यूनुस ने दिया था विवादित बयान, अब मांगी माफी

भज्जी और आमिर की तीखी बहस की शुरुआत तब हुई जब आमिर ने पाकिस्तान की जीत के बाद ट्वीट किया हरभजन ने हार के बाद टीवी तो नहीं तोड़ दिया? 

आमिर ने अपने ट्वीट में लिखा "सभी को हेलो, वो ये पूछना था हरभजन पाजी ने टीवी तो नहीं तोड़ा, कोई नहीं होता है, दिन के अंत में यह क्रिकेट का खेल है।"

इसके बाद हरभजन सिंह ने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने मोहम्मद आमिर की गेंद पर छक्का लगाकर भारत को मैच जिताया था। भज्जाी ने इस वीडियो के साथ लिखा "अब तुम भी बोलोगे आमिर, इस छक्के की लैंडिंग तुम्हारे घर के टीवी पर तो नहीं हुई थी?? कोई नहीं होता है दिन के अंत में यह क्रिकेट का खेल है जैसा अपने सही कहा था।"

'ब्लैक लाइव्स मैटर' आंदोलन: क्विंटन डी कॉक के बचाव में उतरे एडम गिलक्रिस्ट

भज्जी के इस ट्वीट के बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। आमिर ने इसके बाद शाहिद अफरीदी का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में शाहिद अफरीदी टेस्ट क्रिकेट में हरभजन सिंह को छक्के लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हरभजन ने इसके बाद आमिर को लॉर्ड्स मैच फिक्सिंग के याद दिलाई।

T20 World Cup: मार्टिन गप्टिल हुए चोटिल, भारत के खिलाफ खेलने पर संशय

देखें अन्य ट्वीट

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement