Friday, March 29, 2024
Advertisement

हार्दिक पांड्या ने गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविच के साथ की सगाई, जल्द रचा सकते हैं शादी

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविच के साथ सगाई कर ली है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: January 01, 2020 19:28 IST
Hardik pandya, Natasa Stankovic, Hardik pandya engagement- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HARDIK PANDYA Hardik Pandya

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने नए साल के मौके पर फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। हार्दिक ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविच के साथ इंगेजमेंट कर लिया है और जल्द ही दोनों शादी रचा सकते हैं।

हार्दिक ने सोशल मीडिया पर नताशा के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी रिंग दिखा रहीं हैं। इस तस्वीर के साथ हार्दिक ने लिखा, मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान।''

हार्दिक के बाद नताशा ने भी अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हार्दिक फिल्मी स्टाइल में उन्हें प्रपोज कर रहे हैं।

इससे पहले 31 दिसंबर को भी हार्दिक ने नताशा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह उनका हाथ थामें हुए थे। इस फोटो के कैप्शन में  पांड्या ने लिखा, "मेरे फायरवर्क के साथ नए साल की शुरुआत।" 

आपको बता दें कि नताशा ‘बिग बॉस’ में भाग ले चुकी है। इसके अलावा वह बादशाह के संगीत वीडियो बंदूक में काम कर चुकी हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया है। 

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोट के कारण लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। पांड्या ने सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी मैच खेला था। उन्होंने अक्टूबर में अपनी पीठ की सर्जरी करवाई थी और अब वह रिहेबिलिटेशन की दौर से गुजर रहे हैं।

चोट से रिकवरी करते हुए हाल ही में हार्दिक ने कहा था कि वह काफी दिनों से पीठ दर्द के बावजूद खेल रहे थे। वह कोशिश कर रहे थे कि उन्हें सर्जरी न करानी पड़े। इसके लिए उन्होंने हर वह कोशिश की, जो कर सकते थे, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। उन्होंने महसूस किया कि वह अपना शतप्रतिशत प्रदर्शन नहीं दे पा रहा थे।

उन्होंने कहा, "मैं अपनी उस पूरी क्षमता के साथ नहीं खेल पा रहा था, जितना खेल सकता था और इसकी वजह चोट थी। इसका मतलब यह भी था कि मैं अपने और अपनी टीम के साथ न्याय नहीं कर रहा था। इसके बाद ही मैंने सर्जरी कराने का फैसला किया।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement