Saturday, April 20, 2024
Advertisement

हार्दिक पांड्या बने संटा क्लॉस, बेटे और पत्नी संग कुछ इस अंदाज में मनाया क्रिसमस, देखें तस्वीरें

हार्दिक पांड्या ने इसी के साथ अपने बेटे अगस्त्य के साथ एक और तस्वीर पोस्ट की है जिसके साथ उन्होंने लिखा है "मेरे बेटे का पहला क्रिसमस"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 25, 2020 20:59 IST
Hardik Pandya became Santa Claus, celebrated Christmas with son and wife - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HARDIKPANDYA Hardik Pandya became Santa Claus, celebrated Christmas with son and wife 

25 दिसंबर यानी की आज पूरी दुनिया में क्रिसमस मनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर बड़े-बड़े सेलीब्रिटी सेंटा क्लॉस की ड्रेस पहनकर अपने-अपने फैन्स को इस खास दिन की शुभकामनाएं देते हुए नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय हरफनमौला हार्दिक पांड्या ने भी अपने फैन्स को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी।

हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने और उनके बेटे अगस्त्य ने सेंटा क्लॉस की ड्रेस पहनी हुई है, वहीं इस तस्वीर में उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक भी दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें - इस पूर्व खिलाड़ी से तंग आकर मोहम्मद आमिर ने लिया अचाकन संन्यास, इंजमाम उल हक ने बताया नाम

हार्दिक पांड्या ने इसी के साथ अपने बेटे अगस्त्य के साथ एक और तस्वीर पोस्ट की है जिसके साथ उन्होंने लिखा है "मेरे बेटे का पहला क्रिसमस"

हार्दिक पांड्या के अलावा सचिन तेंदुलकर और अन्य खिलाड़ियों ने भी अपने-अपने फैन्स को शुभकामनाएं दी है।

सचिन ने क्रिसमस पर एक शानदार विडियो ट्वीट किया है। जिसमें वो खुद सैंटा क्लॉस बने हुए हैं फैंस को क्रिसमस की शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

ये भी पढ़ें - इंग्लैंड के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज जॉन इडरिच का 83 साल की उम्र में हुआ निधन

वहीं रोहित ने अपनी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा की फोटो डालकर लिखा, "मेरी क्रिसमस, मैं आप दोनों को मिस कर रहा हूँ।" गौरतलब है कि रोहित इस समय भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिडनी में आइसोलेशन में अपना समय बिता रहे हैं। वो तीसरे टेस्ट मैच से टीम इंडिया के लिए खेलते नजर आ सकते हैं। 

दूसरी तरफ रोनाल्डो ने भी अपने पूरे परिवार के साथ क्रिसमस ट्री के पास बैठकर सभी को मेरी क्रिसमस बोलकर शुभकामनाएं दी। 

ये भी पढ़ें - गौतम गंभीर ने टीम प्रबंधन पर निशाना साधते हुए कहा 'इन दो खिलाड़ियों के साथ हो रही है नाइंसाफी'

उल्लेखनीय है, ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद हार्दिक पांड्या लगभग 4 महीने बाद अपने बेटे से मिले थे। बच्चे के जन्म के बाद वह पहले यूएई में आईपीएल खेल रहे थे और उसके बाद वह सीधा ऑस्ट्रेलिया चले गए थे।

हार्दिक पांड्या ने घर लौटते ही अपने बटे अगस्तया के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में वह अपने बेटे को दूध पिलाते हुए नजर आ रहे थे। तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा था "नेशनल ड्यूटी के बाद पिता की ड्यूटी।"

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : 'दबाव में हुआ है टीम इंडिया का चयन', भारत की प्लेइंग इलेवन पर बोले संजय मांजरेकर

बता दें, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भारत को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था जबकि टी20 सीरीज में भारत ने मेजबानों को 2-1 से हार का स्वाद चखाया था।

हार्दिक पांड्या को टी20 सीरीज में उनके लाजवाब प्रदर्शन की वजह से मैन ऑफ द सीरीज के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था, लेकिन उन्होंने अपना यह अवॉर्ड युवा तेज गेंदबाज टी नटराजन को यह कहते हुए दे दिया कि वह उसके असली हकदार है। 

हार्दिक पांड्या ने कहा था "नटराजन तुम इस सीरीज में उत्कृष्ट थे। भारत के लिए डेब्यू करते हुए आपने कठिन परिस्थितियों में अच्छा परफॉर्म किया ये आपके टेलेंट को दर्शाता है। मेरी तरफ से तुम ये मैन ऑफ द सीरीज के अवॉर्ड के हकदार हो। टीम इंडिया को जीत की बधाई।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement